logo-image

Harley Davidson x440 आज हो रही लॉन्च, कीमत बस इतनी!

आज लॉन्च हो रही Harley Davidson x440, ये कंपनी की सबसे सस्ती बाइक होगी. चलिए इसकी कीमत और फीचर्स पर गौर करते हैं...

Updated on: 03 Jul 2023, 01:26 PM

नई दिल्ली:

आज लॉन्च हो रही सबसे सस्ती हार्ले डेविडसन! 3 जुलाई 2023 यानि आज मेरिकन मोटरसाइकिल निर्माता कंपनी हार्ले डेविडसन की सबसे सस्ती बाइक भारत में लॉन्च होने जा रही है. इसका नाम है Harley Davidson X440, जो भारतीय बजार के लिए एक बेहतरीन और किफायती तोहफा साबित होगी. खबरों के मुताबिक इसकी कीमत 2.5 लाख से लेकर 3 लाख रुपये के बीच है और इसमें 440 सीसी का इंजर है. बता दें कि हार्ले डेविडसन ने इस बाइक को भारतीय वाहन निर्माता कंपनी हीरो मोटोकॉर्प के साथ साझेदारी में तैयार किया है.

Harley Davidson X440 की कुछ तस्वीरें देखिए, जिसमें बाइक के मॅाडल, स्टायलिंग, साइलेंसर और एग्जॉस्ट नोट समेत तमाम तरह के फीचर्स नजर आ रहे हैं. यह बाइक नियो-रेट्रो लुक और डिजाइन के साथ भारतीय बाजार में अपनी धाक जमाएगी. साथ ही इसका पावरफुल इंजन धाकड़ परफॉर्मेंस देगा. 

बता दें कि Harley Davidson X440 अपने आपमें इस तरह का पहला मॉडल होगा, जिसे हार्ले-डेविडसन और हीरो मोटोकॉर्प की साझेदारी में तैयार किया गया हो. जहां एक तरफ इस बाइक में हार्ले-डेविडसन ने खुद स्टायलिंग वर्क किया है, वहीं इंजीनियरिंग, टेस्टिंग से लगाकर हर तरह की डेवलपमेंट हीरो मोटोकॉर्प द्वारा की गई है. 

ये भी पढ़ें: धाकड़ इंजन... किफायती कीमत... सस्ते में मिलेगी Harley Davidson की नई बाइक

Harley Davidson X440 का रेट्रो लुक और 440 सीसी की क्षमता वाला इंजन, सिंगल-सिलेंडर से लैस है. इसपर बाइक पर Harley-Davidson के ट्रेडमार्क के साथ डे-टाइम-रनिंग लाइट्स का बेहतरीन इस्तेमाल देखने को मिल जाएगा. वहीं आगे की तरफ USD फोर्क दिए गए हैं, और पीछे आरामदायक सफर के लिए ट्वीन शॉक ऑब्जर्वर दिए गए हैं. सेफ्टी की बात करें तो Harley Davidson X440 बाइक में दोनों सिरों पर Bybre डिस्क ब्रेक और डुअल-चैनल ABS मिलेंगे.

गौरतलब है कि भारत में हार्ले डेविडसन के फैंस को इस बाइक का बेसब्री से इंतजार था, वहीं कंपनी भी इस बाइक के जरिए ज्यादा से ज्यादा ग्राहकों तक पहुंचने की कोशिश करेंगी.