logo-image
लोकसभा चुनाव

यूपी विधानसभा चुनावः प्रमोद तिवारी का बयान, कायर हैं पीएम मोदी नहीं ले पाए जवानों की शहादत का बदला

यूपी विधानसभा के छठे चरण के मतदान से पहले रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी ने पीएम मोदी पर हमला बोला।

Updated on: 27 Feb 2017, 12:46 AM

नई दिल्ली:

यूपी विधानसभा के छठे चरण के मतदान से पहले रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी ने पीएम मोदी पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि देश को कायर प्रधानमंत्री मिला है।

तिवारी देवरिया विधानसभा के बैतालपुर में रविवार को समाजवादी पार्टी और कांग्रेस गठबंधन के कैंडिडेट के पक्ष में एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि छप्पन इंच के सीना होने का दावा करने वाले मोदी सैनिकों की शहादत का बदला नहीं ले पाए।

रैली के दौरान तिवारी ने कहा, 'अब तक हमारे 115 सैनिक शहीद हो चुके हैं। शहीदों के पार्थिव शरीर को कंधा दे रहे मोदी में बदला लेने का साहस नहीं है। अपनी नाकामी पर पर्दा डालने के लिए सर्जिकल स्ट्राइक का ढिंढोरा पीट रहे हैं।'

प्रमोद तिवारी ने कहा कि प्रधानमंत्री 1.90 करोड़ रुपये का कालाधन विदेश से नहीं ला पाए तो अपनी नाकामी छिपाने और ध्यान बंटाने के लिए नोटबंदी कर दिया। नोटबंदी से अब तक कितना कालाधन निकला न प्रधानमंत्री बता रहे हैं, न वित्तमंत्री और न आरबीआई के गर्वनर।

उन्होंने कहा, 'याद कीजिए, मोदी ने गरीबों के बैंक खाते में 15 लाख देने का वादा किया था। उन्हें पांच पैसे नहीं मिले, उल्टे नोटबंदी कर दर्द दे दिया। झूठे वादे के सहारे मोदी की यूपी में सरकार नहीं बनने वाली, जनता सच जानती है।'

इसे भी पढ़ेंः झूठा निकला मऊ एएसपी का दावा, यूपी पुलिस ने कहा पीएम मोदी की जान को नहीं है कोई खतरा

सांसद प्रमोद तिवारी ने कहा कि मुख्यमंत्री अखिलेश यादव सपा-कांग्रेस के संयुक्त मुख्यमंत्री चेहरा हैं। पिछले पांच साल के काम को देखते एक बार फिर इनका मुख्यमंत्री बनना तय है। लोगों के एक-एक वोट का इनके ऊपर कर्ज रहेगा।

इसे भी पढ़ेंः अखिलेश का पलटवार, बोले तार पकड़ कर दिखाएं पीएम, फिर चलेगा पता बिजली आती है या नहीं