logo-image

इटली की पीएम Giorgia Meloni का हुआ ब्रेकअप, सामने आई ये बड़ी वजह

इटली की पीएम जियोर्जिया मेलोनी का ब्रेकअप हो गया है. इसकी जानकारी खुद पीएम ने दी है. पीएम ने कहा कि ऐसा एक बड़े कारण से हुआ है.

Updated on: 20 Oct 2023, 05:25 PM

नई दिल्ली:

इटली की पीएम जियोर्जिया मेलोनी ने अपने पार्टनर से ब्रेकअप कर लिया है. उन्होंने शुक्रवार को यह जानकारी दी. एक दशक तक साथ रहने के बाद वह अपने पार्टनर से अलग हो गई है. सोशल मीडिया के जरिए एक पोस्ट में पीएम ने कहा कि वह अपना रिश्ता खत्म कर रही हैं. पीएम जियोर्जिया ने कहा कि एंड्रिया जियाम्ब्रुनो के साथ उनका सफर खत्म हो गया है. उन्होंने पोस्ट के जरिए बताया कि कुछ समय पहले ही दोनों की राहें अलग हो गई थी. 

ये भी पढ़ें- कनाडा ने भारत से वापस बुलाए अपने 41 राजनयिक, जानिए क्या है वजह

आखिर कैसे हुए ब्रेकअप

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, टेलीविजन हस्ती जियाम्ब्रुनो ने अपने एक सहकर्मी पर अभद्र टिप्पणी की थी, जिसका ऑडियो वायरल हो गया था. जिसके चलते मेलोनी ने एंड्रिया से अपना रिश्ता खत्म कर लिया. आपको बता दें कि एंड्रिया जियाम्ब्रुनो पेशे से एक पत्रकार हैं, वह टीवी के जाने-माने चेहरों में से एक हैं. एंड्रिया ने एक कार्यक्रम के दौरान रेप पीड़िता पर गलत टिप्पणी की थी, जिसकी वजह से उनकी काफी आलोचना हुई थी.

जाहिर है कि इसकी गाज पीएम पर गिरनी ही थी. रेप पीड़िता पर सवाल उठाते हुए एंड्रिया ने कहा कि अगर आप डांस कर रहे हैं तो आपको नशे में रहने का पूरा अधिकार है, लेकिन अगर आप इससे बचेंगे तो कई अन्य चीजों से बच सकते हैं. 

पीएम जियोर्जिया कैसे मिली एंड्रिया

पीएम ने कहा कि हम हमेशा अपनी दोस्ती की रक्षा करेंगे. इसके साथ ही मैं वादा करती हूं कि मैं अपनी 7 साल की बेटी को कोई नुकसान नहीं पहुंचने दूंगी. हम जानते हैं कि वह अपनी मां और पिता से प्यार करती है इसलिए उसकी सुरक्षा करना मेरी जिम्मेदारी है.' आपको बता दें कि पीएम मेलोनी और एंड्रिया की मुलाकात एक टीवी शो के दौरान हुई थी. यहीं से उनके रिश्ते की नींव पड़ी जो बाद में शादी में बदल गई.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Giorgia Meloni (@giorgiameloni)