logo-image

Stormy Daniels Case: डोनाल्ड ट्रंप की मुश्किलें बढ़ी, कोर्ट ने लगाया 1.22 लाख डॉलर का जुर्माना

Stormy Daniels Case: स्टॉर्मी डेनियल्स केस में घिरे अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ( Donald Trump ) की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं. पोर्न फिल्म स्टार को सीक्रेट पेमेंट करने के केस में प्रोसेक्यूटर ने डोनाल्ड ट्रंप पर 34 केस लगाए हैं

Updated on: 05 Apr 2023, 07:55 AM

New Delhi:

Stormy Daniels Case: स्टॉर्मी डेनियल्स केस में घिरे अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ( Donald Trump ) की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं. पोर्न फिल्म स्टार को सीक्रेट पेमेंट करने के केस में प्रोसेक्यूटर ने डोनाल्ड ट्रंप पर 34 केस लगाए हैं. वहीं, ट्रंप कोर्ट में अपने आप को बेकसूर बताते रहे. फिलहाल मैनहट्टन कोर्ट में सुनवाई पूरी हो चुकी है. अब इस केस में अगली सुनवाई 4 दिसंबर को होनी है. बताया जा रहा है कि सुनवाई को दौरान ट्रंप को कोर्ट में पेश होना होगा. 

 Adipurush मेकर्स के खिलाफ FIR, श्रीराम के जनेऊ और सीता मां को बिना सिंदूर दिखाने पर विवाद

कोर्ट में ट्रंप ने खुद को बताया निर्दोष

केस में सुनवाई के दौरान कोर्ट ने कहा कि अगले साल की शुरुआत यानी जनवरी से ट्रंप का ट्रायल शुरू किया जा सकता है. वहीं, अभियोजकों का आरोप था कि डोनाल्ड ट्रंप ने सीक्रेट के छिपाने के लिए एक लाख तीस हजार डॉलर का अवैध तरीके से पेमेंट किया है. क्योंकि पोर्ट स्टार के संबंध होने की बात लीक होने से उनके राष्ट्रपति बनने की दिशा में होने वाले चुनावी कैंपेन पर प्रभाव पड़ता, इसलिए गुपचुप तरीके से यह पेमेंट कर दिया गया. हालांकि कोर्ट में डोनाल्ड ट्रंप ने अपने आपके निर्दोष बताया.

Aaj Ka Rashifal 2023 : इन राशियों पर रहेगी भगवान गणेश की कृपा, जानें कैसा रहेगा आज आपका दिन

शारीरिक संबंधों पर मुंह बंद करने के लिए किया पेमेंट

आपको बता दें कि पोर्न स्टार ने आरोप लगाया कि 2016 में राष्ट्रपति चुनाव के दौरान शारीरिक संबंधों की बात पर चुप्पी साधने के लिए ट्रंप ने एक लाख तीस हजार अरब डॉलर का सीक्रेट पेमेंट किया था. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि डोनाल्ड ट्रंप क्राइम संबंधी आरोप झेलने वाले अमेरिका के पहले मौजूदा या पूर्व राष्ट्रपति हैं. एक न्यूज एजेंसी ने बताया कि याचिका दाखिल करने के बाद ट्रंप अदालत में हाथ जोड़कर बैठ गए. कोर्ट ने जब इस केस में ट्रंप से अपनी सफाई पेश करने को कहा तो उन्होंने बस इतना ही कहा...मैं निर्दोष हूं.  कोर्ट ने ट्रंप को करीब 1.22 लाख डॉलर का जुर्माना भरने का आदेश दिया है.