logo-image
लोकसभा चुनाव

Gurucharan Singh: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के गुरुचरण सिंह किडनैप, CCTV फुटेज आया सामने

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के गुरुचरण सिंह उर्फ ​​रोशन सिंह सोढ़ी 22 अप्रैल से लापता हैं, दिल्ली पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

Updated on: 27 Apr 2024, 06:50 PM

नई दिल्ली:

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के फेमस टीवी शो में रोशन सिंह सोढ़ी की भूमिका निभाने वाले एक्टर गुरुचरण सिंह पांच दिनों से लापता हैं. उन्हें आखिरी बार दिल्ली एयरपोर्ट पर देखा गया था. ताजा घटनाक्रम में डीसीपी साउथ-वेस्ट दिल्ली रोहित मीना ने मामले को लेकर बयान जारी कर कहा है कि पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है और मामले की जांच जारी है. एजेंसी एएनआई से बात करते हुए उन्होंने कहा, ''गुरुचरण सिंह के परिवार ने हमारे पास शिकायत दर्ज कराई कि वह 22 अप्रैल को रात 8:30 बजे मुंबई के लिए रवाना हुए. तब से वह लापता है.

पुलिस कर रही है पहलुओं की जांच

मामला दर्ज होने के बाद से पुलिस कई पहलुओं से जांच कर रही हैं. साथ ही फुटेज और तकनीकी जांच की तलाश भी कर रही हैं और कई महत्वपूर्ण सुराग भी मिले हैं. डीसीपी ने कहा, हमने आईपीसी की धारा 365 के तहत मामला दर्ज किया है. जांच में सीसीटीवी के अनुसार उसके आंदोलन का पालन करना और तकनीकी एविडेंस का एनालिसिस करना शामिल है. वह बैकपैक लेकर जाते हुए नजर आ रहे हैं.

पुलिस कर रही है पहलुओं की जांच

एक्टर गुरचरण सिंह के लापता होने से उनका परिवार और प्रशंसक सदमे में हैं. एचटी सिटी ने उन एक्टरों से बात की, जिन्होंने तारक मेहता का उल्टा चश्मा में गुरुचरण के साथ काम किया था. तारक मेहता की मुख्य भूमिका निभाने वाले सचिन श्रॉफ ने कहा, "मुझे शनिवार सुबह ही पता चला. हालांकि मैंने इस शो में उनके साथ काम नहीं किया है, लेकिन टीम निश्चित रूप से परिवार की मदद कर रही है और एजेंसियों के संपर्क में है.

लंबे समय से पत्नी के संपर्क में नहीं थे एक्टर

शो में लंबे समय तक गुरुचरण की पत्नी की भूमिका निभाने वाली जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल ने कहा, हम एक साल से संपर्क में नहीं थे, लेकिन मैंने कल उन्हें फोन करने की कोशिश की, उनका नंबर बंद था. मुझे इसकी जानकारी नहीं है." अगर शो की टीम मदद कर रही है क्योंकि उनमें से कोई भी मेरे संपर्क में नहीं है. गुरुचरण एक अच्छे इंसान थे, मुझे उम्मीद है कि वह सुरक्षित और स्वस्थ हैं." उनके पिता हरजीत सिंह ने भी एचटी सिटी से कहा, ''हम सभी बहुत तनाव में हैं, हमें अब तक कोई अपडेट नहीं मिला है.