logo-image

Pakistani: मारा गया पाकिस्तानी आतंकी हाफिद सईद का बेहद करीबी, बच्चों को बनाता था आतंकी

Pakistani Terrorist: वीडियो में देखा जा सकता है कि इमाम केसर मस्जिद से लौट रहा था. इसी दौरान दो अज्ञात हमलावर बाइक पर आए और केसर पर दनादन गोलियों बरसाकर चले गए.

Updated on: 01 Oct 2023, 06:43 PM

नई दिल्ली:

Pakistani Terrorist: भारत के सबसे बड़े दुश्मनों में से एक और 26/11 मुबंई हमले का मोस्ट वांटेड आतंकी हाफिज सईद के करीबी मुफ्ती कैसर फारूक मारा गया है. जानकारी के अनुसार आतंकी कैसर की हत्या अज्ञात हमलावरों ने कराची में गोली मारकर हत्या कर दी गई है. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस घटना के बाद पाकिस्तानी के पालतू आतंकियों में दहशत का माहौल फैल गया है. हलांकि, ये अभी पता नहीं चल रहा है कि ये वीडियो कब का है.

गोलियों की बौछार

वायरल वीडियो के अनुसार, सिंध के कराची के सोहराब गोट में पोर्ट कासिम में कुछ अज्ञात हमलावर आते हैं और केसर को गोली मारकर चले जाते हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि इमाम केसर मस्जिद से लौट रहा था. इसी दौरान दो अज्ञात हमलावर बाइक पर आए और केसर पर दनादन गोलियों बरसाकर चले गए. गोली लगने की वजह से मुफ्ती केसर की मौके ए वारदात पर मौत हो गई. वहीं उसके साथ चल रहा लड़के को कुछ चोटें आई हैं. जानकारी के अनुसार आतंकी केसर खैबर पख्तूनख्वा के डेरा इस्माइल में रहता था. 

बच्चों को आतंकी ट्रेनिंग

कहा जाता है कि केसर आतंकी संगठन लश्कर ए तैयबा चीफ हाफिद सईद का बेहद करीबी था. लश्कर ए तैयबा भारत में कई आतंकी हमले के लिए जिम्मेदार है. मुफ्ती केसर लश्कर ए तैयबा के लिए बच्चों को भारत के खिलाफ इस्तेमाल करता था. इसके लिए वो बच्चों का ब्रेनवॉश करता और हथियारों का प्रशिक्षण देकर आतंकी बना रहा था. इस घटना के बाद मुबंई हमले के मास्टमाइंड आतंकी मसूद अजहर में भी दहशत फैल गया है. इसके बाद पाक सेना और पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई ने मसूद अहजर की सुरक्षा बढ़ा दी है. फिलहाल मसूद जेल की सजा काट रहा है. भारत और विश्व संगठनों के दबाव में आतंकी जेल में बंद है लेकिन समय समय पर बाहर आता रहता है.