logo-image

ट्रैवल बैन को लेकर हिलेरी क्लिंटन ने ट्विटर पर की ट्रंप की खिंचाई

कोर्ट के इस फैसले के बाद हिलेरी क्लिंटन ने ट्रंप के खिलाफ ट्विटर पर चुटकी ली। चुटकी लेते हिलेरी ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया 3-0।

Updated on: 10 Feb 2017, 09:30 AM

नई दिल्ली:

सात मुस्लिम देशों के नागरिकों की अमेरिका में एंट्री पर बैन को लेकर राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के फैसले को अमेरिकी अदालतों ने तगड़ा झटका दिया है। खबरों के अनुसार सिएटल की एक अदालत ने प्रतिबंध को लेकर अपीली अदालत के फैसले को बरकरार रखा है।

कोर्ट के इस फैसले के बाद हिलेरी क्लिंटन ने ट्रंप के खिलाफ ट्विटर पर चुटकी ली। चुटकी लेते हिलेरी ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया 3-0। हिलेरी के इस ट्वीट के बाद ट्विटर पर यह ट्वीट वायरल हो गया।

क्लिंटन के इस ट्वीट के बाद व्हाइट हाउस के काउंसलर ने ट्वीट कर इस पर प्रतिक्रिया व्यक्त की। वहीं कोर्ट के इस फैसले के बाद ट्रंप भड़क गए और ट्वीट करते हुए लिखा कि अदालत में मिलेंगे, हमारे देश की सुरक्षा खतरे में है।

ट्रंप ने इस फैसले को राजनीति से भी प्रेरित बताया है। ऐसा कहा जा रहा है कि ट्रंप का यह दलील मानने के लिए लोग तैयार नहीं हैं।

बता दें कि पिछले महीने राष्‍ट्रपति ट्रंप ने एक एग्जिक्‍यूटिव ऑर्डर साइन किया। इस ऑर्डर के तहत ही अमेरिका में सात मुस्लिम देशों सीरिया, इरान, इराक, लीबिया, सूडान, यमन और सोमालिया से आने वाले शरणार्थियों पर नए प्रतिबंध लगा दिए गए।

इसे भी पढे़ंः डोनाल्ड ट्रंप को झटका, US में सात मुस्लिम देशों के नागरिकों के 'ट्रैवल बैन' आदेश पर लगी रोक बरकरार

ट्रंप के इस आदेश के बाद करीब 60 हजार ट्रैवल वीजा खारिज हो गए थे। कोर्ट की इस आदेश पर रोक के बाद फिलहाल इन दोशों के लोग वैध वीजा के साथ अमेरिका की यात्रा कर सकेंगे।

इसे भी पढे़ंः डोनाल्ड ट्रंप आधी करेंगे ग्रीन कार्ड की संख्या, लाखों भारतीयों के सपनों पर लगेगा ग्रहण