logo-image

पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ की हालत बिगड़ी, परिवार बोला- अब दुआ की जरूरत

पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति जनरल परवेज मुशर्रफ ( Former Pakistan President Pervez Musharraf ) को लेकर बड़ी खबर सामने आई है. उनकी हालत ठीक नहीं है और गंभीर बनी हुई है.

Updated on: 10 Jun 2022, 06:57 PM

नई दिल्ली:

Pervez Musharraf Health Update : पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति जनरल परवेज मुशर्रफ ( Former Pakistan President Pervez Musharraf ) को लेकर बड़ी खबर सामने आई है. उनकी हालत ठीक नहीं है और गंभीर बनी हुई है. मुशर्रफ के परिवार ( Pervez Musharraf Health Update ) से आज यानी शुक्रवार को जानकारी देते हुए बताया कि उनको फिलहाल वेंटिलेटर सपोर्ट से हटा दिया गया है. क्योंकि इस स्टेज से रिकवरी करना काफी मुश्किल है. 

उनके परिवार का कहना है कि पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ "वेंटिलेटर पर नहीं हैं... मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं, जहां रिकवरी संभव नहीं है और अंगों में खराबी है।" इससे पहले मुशर्रफ के परिवार से संदेश दिया गया कि वह वेंटिलेटर पर नहीं है। अपनी बीमारी (एमाइलॉयडोसिस) की जटिलता के कारण पिछले 3 सप्ताह से अस्पताल में भर्ती हैं। एक कठिन चरण से गुजरना जहां वसूली संभव नहीं है और अंग खराब हो रहे हैं। उसके दैनिक जीवन में आसानी के लिए प्रार्थना करें.