logo-image

Brazil: पूल गेम हारने पर उड़ा मजाक तो आपा खो बैठे खिलाड़ी, अंधाधुंध फायरिंग कर 7 को उतारा मौत के घाट

Brazil:  ब्राजील से बड़ी घटना सामने आई है. यहां एक पूल हॉल में दो बंदूकधारियों ने उस समय गोलीबारी कर दी, जब एक गेम हारने के बाद उनका मजाक उड़ाया गया. इस घटना में 12 साल की एक लड़की सहित सात लोगों की मौत हो गई

Updated on: 24 Feb 2023, 09:10 AM

New Delhi:

Brazil:  ब्राजील से बड़ी घटना सामने आई है. यहां एक पूल हॉल में दो बंदूकधारियों ने उस समय गोलीबारी कर दी, जब एक गेम हारने के बाद उनका मजाक उड़ाया गया. इस घटना में 12 साल की एक लड़की सहित सात लोगों की मौत हो गई. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दो लोग फायरिंग करते हुए नजर आ रहे हैं. घटना को अंजाम देने के बाद दोनों आरोपी मौके से फरार हो गए.  घटना की जो वजह सामने आई है, उसके आरोपियों के पूल गेम हारने के बाद उनका मजाक उड़ाया जाना सामने आया है. उन पर लोगों के हंसने की वजह से वो गुस्से में आ गए और दोनों ने अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी. पुलिस फिलहाल दोनों आरोपियों की तलाश में जुटी है. 

वीडियो में कैद हुई पूरी घटना

जानकारी के अनुसार यह घटना मंगलवार की बताई जा रही है. हमलावरों ने मंगलवार को माटो ग्रोसो राज्य के सिनोप सिटी में लगातार दो गेम हारे और जब वहां मौजूद दूसरे खिलाड़ी उनकी हार पर हसंने लगे तो वो गुस्से से फट गए. सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि गेम के बाद सभी लोग हॉल में बैठे थे, तभी वहां एक बंदूकधारी आता है और लोगों से हैंड्सअप करने लिए कहता है. तभी हॉल में दूसरे शख्श की एंट्री होती है और वो शॉटगन से ताबड़तोड़ गोलियां चलाने लगता है. इस घटना में सात लोगों की मौत हो जाती है. आरोपियों की पहचान एडगर रिकार्डो डी ओलिवेरा और एजेकियास सूजा रिबेरो के रूप में हुई है. 

Chhattisgarh Accident: छत्तीसगढ़ में भीषण हादसा, ट्रक में घुसी पिकअप वैन, 11 की मौत

मरने वालों की हुई पहचान

हमले में जिन सात लोगों की मौत हुई है, उनकी पहचान लारिसा फ्रासाओ डी अल्मेडा (12) ओरिसबर्टो परेरा सूसा (38), एड्रियानो बलबिनोट (46), गेटुलियो रोड्रिग्स फ्रासाओ जूनियर (36), जोसु रामोस टेनोरियो (48), और मैकियल ब्रूनो डी एंड्रेड कोस्टा ( 35) के रूप में हुई है.