logo-image

Explosion In Bangladesh : ढाका की बहुमंजिला इमारत में धमाका, 14 की मौत, कई घायल

Explosion In Bangladesh : बांग्लादेश की राजधानी ढाका (Explosion In Dhaka) से इस वक्त एक बड़ी खबर सामने आई है. ढाका की एक बहुमंजिला इमारत में मंगलवार को अचानक से जोरदार धमाका (Explosion In Bangladesh) हो गया है.

Updated on: 07 Mar 2023, 07:17 PM

highlights

  • ढाका के गुलिस्तान इलाके में अचानक से हुआ जोरदार विस्फोट, आसपास की बिल्डिंगें सुरक्षित
  • मल्टीस्टोरी बिल्डिंग बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई, ढाका मेडिकल कॉलेज में घायल भर्ती 
  • धमाके के कारणों का अभी तक पता नहीं चला है, फायर ब्रिगेड और पुलिस की टीम बचाव कार्य में जुटी

ढाका:

Explosion In Bangladesh : बांग्लादेश की राजधानी ढाका (Explosion In Dhaka) से इस वक्त एक बड़ी खबर सामने आई है. ढाका की एक बहुमंजिला इमारत में मंगलवार को अचानक से जोरदार धमाका (Explosion In Bangladesh) हो गया है. इस विस्फोट में 14 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है, जबकि 100 से ज्यादा लोग बुरी तरह से जख्मी हो गए है. इस इमारत से लोगों को निकालने का काम चल रहा है. हालांकि, विस्फोट में इमारत बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है. 

ढाका का गुलिस्तान इलाका काफी भीड़भाड़ वाला है. यहां की एक मल्टीस्टोरी बिल्डिंग में मंगलवार की शाम को अचानक से विस्फोट (Explosion In Bangladesh) हो गया, जिससे लोगों में भगदड़ मच गई. विस्फोट के बाद कई लोग बुरी तरह जख्मी हो गए हैं, जबकि 14 लोगों की जान चली गई है. पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम ने बिल्डिंग से घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया. हालांकि, इस विस्फोट में आसपास की बिल्डिंगें प्रभावित नहीं हुई हैं. (Explosion In Bangladesh)

यह भी पढ़ें : Ramban Landslide: जम्मू-श्रीनगर नेशनल हाईवे पर लैंडस्लाइड, कई वाहन फंसे, एक की मौत

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, बीआरटीसी बस काउंटर के पास शाम करीब पौने पांच बजे अचानक से धमाका (Explosion In Bangladesh) हुआ. इस इमारत में कई दफ्तर और स्टोर थे, जिसकी वजह से लोगों की भीड़ रहती है. विस्फोट (Explosion In Dhaka) के कारणों का अभी तक पता नहीं चला है. ढाका मेडिकल कॉलेज में सभी घायलों को इलाज चल रहा है. बताया जा रहा है कि मरने वाले लोगों की संख्या बढ़ सकती है. (Explosion In Dhaka)