logo-image

Ankita Ki Love Story में जब Zomato ने मारी एंट्री, देख लोगों ने पकड़ लिया माथा

अंकित ने अपने एक्स के साथ किया ऐसा कांड जिसके बारे में आप सोच भी नहीं सकते जिसके चलते जोमैटो को दखल देना पड़ा.

Updated on: 02 Aug 2023, 07:15 PM

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे पोस्ट देखने को मिलते हैं जिन्हें देखने के बाद हैरानी होती है. जैसे हम आपके साथ एक ऐसी ही पोस्ट करने जा रहे हैं, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. इस वीडियो पोस्ट को देखने के बाद आप भी कहेंगे अरे ये क्या हो रहा है. जी हां, जोमैटो ने ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर किया है, जो लोगों के बीच खूब शेयर किया जा रहा है. इस वायरल ट्वीट पर लोगों की प्रतिक्रियाएं भी देखने को मिल रही हैं.

अंकित ने क्या जानबुझकर किया?
जोमैटो में पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि भोपाल से अंकिता कृपया अपने एक्स-बॉयफ्रेंड को कैश ऑन डिलीवरी पर खाना भेजना बंद करें. ये तीसरी बार है जब वो पमेंट करने से इनकार कर रहा है. जोमैटो के इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर भूचाल आ गया है. दरअसल, इस ट्वीट को देखकर यह बात सामने आ रही है कि भोपाल की रहने वाली अंकिता ने अपने एक्स बॉयफ्रेंड को परेशान करने के लिए यह तरीका अपनाया है.

यानी कि अंकिता जानबूझकर ऐसा कर रही थीं, जिससे उसका एक्स बॉयफ्रेंड परेशान हो जाए. इसमें सबसे हैरान करने वाली बात ये है कि अंकिता ने ऐसा एक बार नहीं बल्कि तीन बार किया है और बार-बार उसका एक्स ऑर्डर लेने से इनकार कर दिया, जिसके बाद आखिरकार जोमैटो को ट्विटर पर पोस्ट करना पड़ा.

इस खबर को भी पढ़ें- युवक के बाल देख इंटरनेट की दुनिया में मचा बवाल! लोग बोले- 'ये दुनिया का 8वां अजूबा है'

ट्वीट के बाद लोगों के रिएक्शन हैरान करने वाले
इस ट्वीट पर अब यूजर्स के रिएक्शन भी देखने को मिल रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि यह ठीक है, ज़ोमैटो. 'डिलीवर ए स्लैप' नामक एक नई सेवा शुरू करने पर विचार करें. मुझे उम्मीद है कि यह पहल फायदेमंद हो सकती है. एक यूजर ने लिखा कि अंकिता के नाम पर जोमेटो का अच्छा विज्ञापन है. एक ट्विटर यूजर ने लिखा कि जब जीवन आपको एक पूर्व प्रेमी देता है, तो खाना ऑर्डर करें और उसे दिखाएं कि उसमें क्या कमी है. बोन एपीटिट, दिल तोड़ने वाला.

एक यूजर ने लिखा कि अरे कम से कम बिल तो ऑनलाइन दे देती बेचारा खाना देख कर भी नहीं ले पा रहा होगा. एक यूजर ने लिखा कि अरे तुमने मुझे आइडिया दे दिया अब तो बवाल होगा. एक यूजर ने लिखा कि अंकिता तुम्हें ऐसा नहीं करना चाहिए.