logo-image

ठेले वाले की मदद कर जोमैटो बॉय ने जीता लोगों का दिल, सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर आए दिन हजारों वीडियो वायरल होते रहते हैं. कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद तो दिन ही बन जाता है.

Updated on: 20 Aug 2023, 09:56 PM

नई दिल्ली:

जब हम दिल्ली, मुंबई और कोलकाता जैसे देशों पर नजर डालते हैं तो यहां जिंदगी तेजी से दौड़ती नजर आती है. जिंदगी हर पल में बदलती रहती है. लोगों के बीच प्रतिस्पर्धा की होड़ देखने को मिलती है. इन सबके बीच कभी-कभी ऐसे वीडियो देखने को मिलते हैं, जो आमतौर पर मेट्रो शहरों में देखने को नहीं मिलते. हम आपके साथ एक वीडियो शेयर करने जा रहे हैं, जिसमें एक जोमैटो बॉय एक ठेले वाले की मदद कर लोगों का दिल जीत लेता है. इस पूरी घटना का वीडियो रिकॉर्ड कर लिया गया, जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

इस खबर को भी पढ़ें- यूनिवर्सिटी के अंदर ड्रिंक और स्मोक करने का अधिकार मुझे पहले से मिला है, युवती के जवाब पर हैरान हुए लोग

जब जोमैटो बॉय ने जीता लोगों का दिल
वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक ठेला वाला क्षमता से ज्यादा सामान लेकर जा रहा है. अब जाहिर सी बात है कि जब ठेले वाले ने इतना सामान उठाया है तो उसे खींचने के लिए ताकत की जरूरत तो पड़ेगी ही. वीडियो में देखा जा सकता है कि ठेले वाला अपनी पूरी ताकत से ठेले को खींच रहा है. इस दौरान जोमैटो बॉय ठेले वाले की मदद के लिए आगे आता है. वह उसकी मदद करता है और अपने पैर से धक्का देकर ठेले वाले को राहत देता है. वाकई में वीडियो ये दिल को झकझोर देने वाला है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Love Solanki Rudrakash (@delhi_youtuber)

 

वीडियो को देख लोगों ने क्या कहा?
इस वीडियो को इंस्टाग्राम यूजर और यूट्यूबर सोलंकी रुद्राक्ष ने अपने हैंडल पर शेयर किया है. खबर लिखे जाने तक वीडियो को 30 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं. वहीं वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं भी देखने को मिल रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि ये वीडियो बताता है, आज भी इंसानियत जिंदा है और हां बहुत कम लोग हैं जो लोगों की मदद के लिए सड़क पर आते हैं. इस जोमैटो भाई को सलाम.