logo-image

लात...घूसे और मुक्के से युवक को मारता रहा पुलिसकर्मी, वीडियो देख कांप जाएगी रूह

इस वीडियो में एक पुलिसकर्मी एक युवक को खूब पीट रहा है. पुलिसकर्मी इतना बेकाबू हो जाता है कि वह भूल जाता है कि वह क्या कर रहा है.

Updated on: 16 Aug 2023, 07:43 PM

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को लेकर दावा किया जा रहा है कि ये वीडियो गाजियाबाद का है. वीडियो में यूपी पुलिस की क्रूरता देखकर आप हैरान रह जाएंगे. पुलिस वाला जिस तरह से एक शख्स को मार रहा है उसे देखकर आपको गुस्सा आ सकता है. इस वीडियो के वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर लोगों में गुस्सा देखा जा रहा है. यूजर्स ने यूपी पुलिस को टैग करते हुए इस पुलिसकर्मी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है.

इस खबर को भी पढ़ें- सोशल मीडिया पर दोस्ती, अकेले में बुलाकर रेप, वजह जान उड़ जाएंगे होश

युवक को बेरहमी से पीटता रहा पुलिसकर्मी
आप वीडियो में देख सकते हैं कि कैसे पुलिसकर्मी युवक को जमीन पर पटक-पटक कर मार रहा है. वीडियो को देख ये लगा रहा है कि युवक पूरी तरह बेहोश पड़ा हुआ है. सामने वाले युवक की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई रही है. इसके बाद भी पुलिसकर्मी रुकने का नाम नहीं ले रहा है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कैसे एक पुलिसकर्मी पूरी यूपी पुलिस को बदनाम करने का काम कर रहा है. वहीं वीडियो में देखा जा सकता है कि युवक की हालत काफी खराब हो गई है. पुलिस का यह चेहरा देखकर लोगों के अंदर डर पैदा हो गया है.

यूपी पुलिस ने सिपाही के ऊपर लिया एक्शन
इस संबंध में यूपी पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि यह वीडियो गाजियाबाद के कविनगर का है. वीडियो में दिख रहे पुलिसकर्मी ने ही मधुवन बापूधाम थाने में तैनात सिपाही रिंकू राजौरा को सस्पेंड कर दिया है. पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि वीडियो की जांच के बाद पुलिसकर्मी के खिलाफ कार्रवाई की गई है. मिली जानकारी के मुताबिक पारिवारिक विवाद के चलते पुलिसकर्मी ने युवक की खूब पिटाई की है. यूपी पुलिस ने पूरे प्रकरण की जांच शुरू कर दी है और सिपाही को फिलहाल के लिए निलंबित कर दिया गया है.