logo-image

युवक ने युवती का पहले फोन चुराया फिर दिल...अब दोनों करने जा रहे शादी

सोशल मीडिया पर एक अजीबोगरीब प्रेम की कहानी वायरल हो रही है. इस कहानी को सुनने के बाद हर कोई हैरान क्योंकि यह कहानी अपने आप में अजीबोगरीब है.

Updated on: 28 Jul 2023, 10:42 PM

नई दिल्ली:

अगर सड़क पर चलते वक्त मोबाइल फोन चोरी हो जाए तो कोई आश्चर्य की बात नहीं होगी. ऐसी घटनाएं तो आए दिन देखने को मिलती हैं, लेकिन क्या आपने ऐसी खबर सुनी है कि मोबाइल चुराने वाले युवक ने मोबाइल के साथ-साथ दिल भी चुरा लिया हो. जी हां आपने सही पढ़ा, सोशल मीडिया पर एक ऐसी खबर सामने आ रही है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. दावा किया जा रहा है कि मोबाइल चोरी करने वाला युवक सबसे पहले लड़की का मोबाइल फोन चुराता है. इसके बाद वह लड़की का दिल चुरा लेता है.

इस खबर को भी पढ़ें- चलती कार पर कुत्ते ने किया स्टंट, देख लोगों ने पकड़ लिया माथा

चोरी करने वाले युवक से हुआ प्यार
मिली जानकारी के मुताबिक ये मामला ब्राजील का है. जहां दो साल पहले एक लड़की मोहल्ले से गुजर रही थी, इसी दौरान युवक ने लड़की का फोन चोरी कर लिया था. न्यूयॉर्क पोस्ट के मुताबिक, एमैनुएला नाम की महिला ने ब्राजील में एक कार्यक्रम के दौरान अपनी प्रेम कहानी के बारे में बताया. कहानी सुनकर हर कोई हैरान रह गया. लड़की ने बताया कि जब मैं अपने बॉयफ्रेंड की गली से जा रही थी तो मेरा फोन चोरी हो गया और चुराने वाला कोई और नहीं बल्कि उसका बॉयफ्रेंड था.

लड़की की फोटो देखते ही पसीज गया
इस घटना के बारे में युवक ने बताया कि उन दिनों मेरी आर्थिक स्थिति ठीक नहीं थी इसलिए ऐसा काम करता था, लेकिन जब मैंने उसका फोन चुराया तो हमने फोन चेक किया तो हैरान रह गए. क्योंकि जब मोबाइल फोन में उसकी फोटो देखी तो दिल पसीज गया. मुझे लगता है कि हमने ये ग़लत काम किया है. पोस्ट के मुताबिक, दोनों करीब दो साल से साथ हैं. फिलहाल दोनों ने शादी नहीं की है. यह दोनों के सामने चुनौती है कि शादी के लिए लड़की के माता-पिता इस रिश्ते के लिए तैयार हैं या नहीं. ये खबर लगभग कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. हर कोई इस अजीबोगरीब लव स्टोरी के बारे मे बात कर रहा है.