logo-image
लोकसभा चुनाव

TMKOC गुरचरण सिंह के लापता होने से बेहद दुखी हैं उनके बुजुर्ग पिता, बोलें- 'हम बहुत परेशान हैं'

TMKOC Gurcharan Singh: तारक मेहता का उल्टा चश्मा के एक्टर गुरुचरण सिंह को लापता हुए दो हफ्ते से ज्यादा हो चुके हैं। पुलिस अभी तक रोशन सिंह सोढ़ी उर्फ ​​गुरुचरण का पता नहीं लगा पाई है, जिसके बारे में हाल ही में उनके पिता ने बात की.

Updated on: 06 May 2024, 12:57 PM

नई दिल्ली:

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में रोशन सोढ़ी का किरदार निभाने वाले एक्टर गुरुचरण सिंह को लापता हुए दो हफ्ते से ज्यादा हो चुके हैं. अभी तक पुलिस एक्टर का पता नहीं लगा पाई है. जहां TMKOC के एक्टर्स उनसे जल्द से जल्द मिलने की दुआ करते नजर आए, वहीं उनका परिवार हर गुजरते दिन के साथ अपने बेटे को गले लगाने के लिए तरस रहा है. हाल ही में रोशन सिंह सोढ़ी उर्फ ​​गुरुचरण सिंह के पिता हरजीत सिंह ने कहा कि उन्हें अपने बेटे की बहुत याद आ रही है. 

गुरुचरण सिंह के पिता ने की बातचीत

एक्टर गुरुचरण सिंह के पिता ने एक मीडिया एजेंसी से खास बातचीत करते हुए कहा, "मेरे बेटे के साथ जो कुछ भी हुआ है, वह बहुत चौंकाने वाला है, हम नहीं जानते कि इससे कैसे निपटें. हम सभी बहुत परेशान हैं और पुलिस से संपर्क कर रहे है. हम उनसे अपडेट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. हम सभी अपने बेटे के वापस आने का इंतजार कर रहे हैं. बता दें, गुरुचरण सिंह अपने पिता का जन्मदिन मनाने के एक दिन बाद 22 अप्रैल, 2024 को लापता हो गए थे. 

22 अप्रैल को क्या हुआ था, यहां जानिए

रिपोर्ट के मुताबिक, जिस दिन गुरुचरण सिंह सोढ़ी मुंबई जाने के लिए घर से निकले थे, उस दिन उनकी दोस्त भक्ति सोनी उन्हें एयरपोर्ट पर रिसीव करने वाली थीं. तारक मेहता का उल्टा चश्मा के एक्टर की दोस्त ने बताया कि वह एयरपोर्ट गई थीं, उन्होंने उनका इंतजार किया और उन्हें फोन भी किया, लेकिन एक्टर मुंबई नहीं पहुंचे. हाल ही में, पुलिस सूत्रों का हवाला देते हुए पोर्ट में दावा किया था कि गुरुचरण सिंह अपना फोन पालम इलाके में भूल गए थे. पुलिस को मिले सीसीटीवी फुटेज में उन्हें एक रिक्शा से दूसरे रिक्शा पर जाते हुए देखा जा सकता है.