logo-image

कटा हुआ इंसानी पैर लेकर घूम रहा शख्स, तस्वीरों में देखें खौफनाक मंजर

अमेरिका के कैलिफोर्निया की सड़कों पर एक शख्स कटे हुए पैर के साथ घूमता नजर आया. बताया जा रहा है कि, ये पैर ट्रेन दुर्घटना का शिकार हुए एक व्यक्ति का है.

Updated on: 23 Mar 2024, 05:34 PM

नई दिल्ली :

अमेरिका के कैलिफोर्निया की सड़कों पर एक शख्स कटे हुए पैर के साथ घूमता नजर आया. बताया जा रहा है कि, ये पैर ट्रेन दुर्घटना का शिकार हुए एक व्यक्ति का है. इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें शख्स कटे हुए पैर को घुमाता, सूंघता और थोड़ा-थोड़ा खाता नजर आ रहा है. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, ये घटना शुक्रवार की है. फिलहाल पुलिस ने उस शख्स को गिरफ्तार कर लिया है. मिली जानकारी के अनुसार, शख्स ने कटा हुआ पैर वास्को एमट्रैक स्टेशन के रेलवे ट्रैक उठाया था.

ट्रेन हादसे में महिला के चिथड़े उड़े

वायरल हो रहे वीडियो में शख्स पूरी तरह बेपरवाह नजर आ रहा था. वीडियो में कई बार वो कैमरे को देखकर हाथ भी हिला रहा है. वहीं जब एक पुलिस अधिकारी उसके बात करने पहुंचता है, तो वो डरता नहीं बल्कि मदमस्त नजर आ रहा था. वीडियो में आगे वो शख्स इस पूरी खौफनाक करतूत की वीडियो रिकॉर्ड करने वाले शख्स को देखकर जोर-जोर से हंसते हुए देखा जा सकता है.

खुलेआम सड़कों पर नोचता रहा पैर

गौरतलब है कि, इस घटना से कुछ वक्त पहले एक महिला एमट्रैक स्टेशन पर एक ट्रेन से टकरा गई. ये हादसा इस कदर भयंकर था कि, इसमें महिला के चिथड़े उड़ गए. आगे की जांच में पुलिस को पता चला कि, एक 27 साल के शख्स रेसेंडो टेललेज़ ने ट्रेन हादसे का शिकार हुई महिला की लाश से कटा हुआ पैर उठा लिया था, जो बाद में इसे खुलेआम सड़कों पर नोचता पाया गया.