logo-image

जब दो युवक मेट्रो में करने लगे स्टंट, फिर आगे जो हुआ..देख लोग हो गए हैरान

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो लोगों को सोचने पर मजबूर कर देते हैं.

Updated on: 06 Jan 2024, 02:06 PM

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या देखने को मिला जाए कुछ पता नहीं होता है, कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं जो लोगों को सोचने पर मजबूर कर देते हैं. ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जो अपने आप में चौंकाने वाला है. दरअसल, एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक युवक मेट्रो में ऐसी हरकत कर रहा था कि लोग पूछ रहे हैं कि युवक क्या कर रहा है? ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि ये मेट्रो का नजारा है. हालांकि, यह दृश्य दिल्ली मेट्रो का नहीं है बल्कि यह वीडियो किसी दूसरे देश की मेट्रो का है. 

मेट्रो में स्टंट नहीं देखा होगा

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक युवक मेट्रो के अंदर स्टंट कर रहा है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि युवक मेट्रो के अंदर खतरनाक स्टंट करते हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि युवक पाइप के सहारे स्टंट कर रहा है. वहीं एक अन्य युवक भी स्टंट कर रहा है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि इससे यात्रियों पर कोई फर्क नहीं पड़ रहा है.यानी आप देख सकते हैं कि यहां यात्रा करने वाले यात्रियों के लिए यह आम बात है। इसलिए उन्हें ये सब देखकर कोई हैरानी नहीं होती. वीडियो का निकास स्थान क्या है? इसकी जानकारी सामने नहीं आई है. ये खबर वीडियो के आधार पर बनाई गई है.

वीडियो को देख लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. खबर लिखे जाने तक वीडियो को कई लाख लोगों ने देख लिया है. वीडियो पर लोगों के रिएक्शन सामने आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि इतना सुंदर शो और वो भी निःशुल्क. किसी को थोड़ी सी भी ताली बजाने की परवाह नहीं है. एक अन्य यूजर ने लिखा कि जब आप पहली बार एडिडास स्नीकर्स खरीदते हैं तो यही लोग करते हैं. एक यूजर ने लिखा कि लोग ध्यान क्यों नहीं देते? हमारे देश में लोग मजे से देखते हैं. एक यूजर ने लिखा कि विदेश में भी लोग परेशान हो गए हैं इसलिए ये सब देखने के बाद इग्नोनर कर रहे हैं. वीडियो पर कई यूजर्स ने चौंकाने वाले कॉमेंट्स किए हैं. एक यूजर ने लिखा कि दिल्ली में यहीं से ये रोग आया है. 

ये भी पढ़ें- आखिर युवक ने कार पर ऐसा क्या लिखा, जो हो रहा है वायरल, देखें वीडियो

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by 신명석 (@m_chicc)