logo-image

तेरा मुंह बज रहा है....नहीं तुम्हारा, दिल्ली मेट्रो से सामने आया दो यात्रियों के तांडव का VIDEO!

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो लोगों को सोचने पर मजबूर कर देते हैं.

Updated on: 18 Apr 2024, 03:56 PM

नई दिल्ली:

दिल्ली मेट्रो में आपका स्वागत है...यहां कब क्या देखने को मिल जाए इसकी जिम्मेदारी कोई नहीं ले सकता है. हां, आपने सही पढ़ा है. दिल्ली मेट्रो अब यात्रा नहीं लोग लड़ने, डांस करने, गाना गाने और ना जाने क्या-क्या करने जाते हैं. आप भी सोच रहे होंगे कि ये क्या हम बता रहे हैं. दरअसल, इन दिनों दिल्ली मेट्रो वायरल वीडियो का हब बन गया है. मेट्रो से एक से एक बढ़कर वीडियो सामने आ रहा है, जो अपने आप में हैरान करने हैं. हम आपके साथ एक ऐसा ही वीडियो शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आप अपने सिर को पकड़ लेंगे. सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. 

दिल्ली मेट्रो में क्या चल रहा है? 

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में आप दो युवकों को बहस करते हुए सुन सकते हैं. वीडियो में साफ सुना जा सकता है कि दोनों एक दूसरे को कोश रहे हैं. इसमें एक युवक अपने दोनों पैर ऊपर उठाकर सीट पर आराम से बैठा नजर आ रहा है. 

बगल में बैठा युवक ठीक से बैठने को कहता है और बहस करने लगता है. एक युवक कहता है कि तुम्हारे कान बज रहे हैं और दूसरा युवक कहता है कि तुम्हारे मुंह बज रहे हैं. इस दौरान वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक पुलिसकर्मी आता है और दोनों को समझाता है. दोनों के बीच किस वजह से बहस हुई इसका स्पष्ट कारण सामने नहीं आया है.

ये भी पढ़ें- सीवर में डुबकी लगाने पर क्यों मजबूर हैं लोग, सामने आया चौंकाने वाला वीडियो

वीडियो देख भड़के लोग

इस वीडियो को एक्स यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि आज की तारीख दिल्ली मेट्रो में कुछ भी देखा जा सकता है. एक एक्स यूजर ने लिखा कि अब दिल्ली मेट्रो में सफर करना बेहद मुश्किल हो गया है. एक यूजर ने लिखा कि वह राजा आदमी हैं इसलिए उसे ऐसे ही बैठकर यात्रा करनी पड़ रही है. एक एक्स यूजर ने लिखा कि वाकई में ये क्या दिल्ली मेट्रो में हो रहा है.