logo-image

TTE ने यात्री पर जमकर बरसाए थप्पड़, VIDEO VIRAL होने पर रेलवे ने की कार्रवाई 

TTE slapped passenger: ट्रेन में टीटीई ने एक यात्री की बुरी तरह से पिटाई कर डाली. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो सामने आने के बाद रेल प्रशासन ने टीटीई को तत्काल सस्पेंड कर दिया है.

Updated on: 18 Jan 2024, 07:20 PM

नई दिल्ली:

TTE slapped passenger: सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इसमें एक टीटीई (TTE) टिकट को लेकर एक यात्री पर थप्पड़ बरसाता दिख रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि वह एक के बाद एक यात्री पर तमाचे जड़ रहा है. जबकि या​त्री पूछ रहा है, 'सर मुझे मार क्यों रहे हैं. छोड़ दीजिए.' इस तरह की अपील बाकी के यात्री भी करते रहे मगर टीटीई ने एक नहीं सुनी. इस दौरान उसने ऊपर की बर्थ पर बैठे यात्री से इसलिए मोबाइल छीन लिया क्योंकि वह इसका वीडियो बना रहा था. 

ये भी पढ़ें: राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा पर सरकारी कार्यालय आधे दिन के लिए रहेंगे बंद, केंद्र सरकार ने किया ऐलान

वीडियो वायरल होने के बाद यूजर्स ने टीटीई पर जमकर हमला किया. उस पर एक्शन की मांग की. इसके बाद रेलवे का प्रशासन हरकत में आ गया. टीटीई को तत्काल सस्पेंड कर दिया गया. इसके साथ जांच के आदेश दिए गए हैं. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, ये घटना बरौनी-लखनऊ एक्सप्रेस (ट्रेन नंबर 15203) की है. इसमें यात्री के साथ मारपीट का वीडियो देखने को मिला. इसके बाद टीटीई पर कार्रवाई की गई है. यह घटना गोरखपुर-लखनऊ रूट के बीच घटित हुई. आरोपी टीटीई का नाम प्रकाश सामने आया है. उसे दोषी पाए जाने पर फिलहाल के लिए उसे सस्पेंड किया गया है. इसके साथ ही विभागीय जांच के आदेश दिए गए हैं. वीडियो की जांच पड़ताल जारी है. 

TTE के व्यवहार पर प्रश्न उठ रहे हैं

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने को लेकर TTE के व्यवहार पर प्रश्न उठ रहे हैं. वीडियो में TTE एक युवक पर थप्पड़ों की बरसात करता दिख रहा है. वह युवक से टिकट मांग रहा था. टिकट न मिलने पर TTE ने एक  के बाद एक कई थप्पड़ मारे. वहीं, इस दौरान कुछ लोगों ने TTE से उसे छोड़ने की अपील की. मगर टीटीई माना नहीं. इस दौरान वह गुस्से में वीडियो बनाने वाले पर भड़क उठा. 

तुरंत एक्शन लेने की मांग 

इस घटना को लेकर एक यूजर ने कहा कि अगर टिकट नहीं भी है तो भी मारने का अधिकार किसने दिया. वहीं दूसरे यूजर ने इस पर तुरंत प्रभाव से एक्शन लेने को कहा. वहीं तीसरे यूजर ने लिखा- रेलवे TTE को पहले ट्रेनिंग  दिलाए. वहीं एक और ने लिखा, इस बीच अगर सभी यात्रियों उसकी मिलकर पिटाई कर दी होती तो वह कानून की दुआही देने लगता.