logo-image
लोकसभा चुनाव

Viral Videos: आलिया-रणबीर से लेकर ऋतिक-सबा तक, स्टार स्टडेड डिनर में शामिल हुए ये सितारे

अयान मुखर्जी की ब्रह्मास्त्र: पार्ट वन: शिवा और उनकी आने वाली फिल्म वॉर 2 के कलाकार हाल ही में मुंबई में एक डिनर डेट पर देखे गए. उनके साथ फिल्म निर्माता करण जौहर भी शामिल हुए.

Updated on: 29 Apr 2024, 07:22 AM

New Delhi:

Star Studded Dinner: हममें से ज्यादातर लोगों की तरह बॉलीवुड सेलेब्स भी रविवार को अपने साथियों से मिलने की कोशिश करते हैं. खैर, बांद्रा की सड़कों पर चलने वालों को उस समय एक अच्छा सरप्राइज मिला जब भारतीय अभिनेता आलिया भट्ट, रणबीर कपूर और अन्य लोग साउथ स्टार जूनियर एनटीआर के साथ डिनर में शामिल हुए. बी-टाउन के मौजूदा कपल ऋतिक रोशन और सबा आजाद को भी उसी जगह पर स्पॉट किया गया.

आलिया भट्ट और अन्य बॉलीवुड सेलेब्स डिनर डेट के लिए निकले
कुछ घंटे पहले, 28 अप्रैल को, रणबीर कपूर को पॉपुलर दक्षिण भारतीय अभिनेता जूनियर एनटीआर के साथ अपनी शानदार कार से बाहर आते देखा गया था. काले कपड़े पहने, दोनों कलाकार कुछ मिनट तक इंतजार करते रहे और आलिया भट्ट और करण जौहर भी उनके साथ शामिल हो गए. सफेद और पीले रंग की एक सुंदर फ्लोई वन-शोल्डर ड्रेस पहने हुए, गंगूबाई काठियावाड़ी एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही थीं. करण ने अपने फैंस को निराश नहीं किया क्योंकि वह नीली डिस्ट्रेस्ड डेनिम के साथ काली शर्ट में नजर आए. इसके तुरंत बाद, चारों सितारों को डिनर के अंदर ले जाया गया जहां उन्होंने एक साथ रात का आनंद लिया.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pinkvilla (@pinkvilla)

दूसरी ओर, सबा ने अपने सफेद स्पेगेटी टॉप और बेज पैंट में गर्मियों के प्रमुख गोल सेट किए. अपने लुक को क्लच और हाई हील्स के साथ एक्सेसराइज़ करते हुए उन्होंने मिनिमल मेकअप किया था और अपने बालों को स्लीक टाइट हाई बन में बांधा था.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pinkvilla (@pinkvilla)

जिनको नहीं पता उन्हें बता दें कि, आलिया और रणबीर को अयान मुखर्जी की ब्रह्मास्त्र: पार्ट वन - शिवा में देखा गया था, जिसे करण जौहर ने निर्मित किया था, जबकि जूनियर एनटीआर और ऋतिक रोशन कियारा आडवाणी के साथ अयान की आगामी परियोजना वॉर 2 में सह-कलाकार होंगे, जो वाईआरएफ द्वारा निर्मित है, जो प्रेजेंट में है फिल्माया जा रहा है.

रणबीर कपूर का वर्क फ्रंट
वहीं रणबीर कपूर नितेश तिवारी की फिल्म रामायण की शूटिंग में बिजी हैं. फिल्म में एक्ट्रेस साई पल्लवी और केजीएफ अभिनेता यश भी हैं. जहां तक ​​बॉलीवुड की दिल की धड़कन आलिया भट्ट की बात है, उन्होंने हाल ही में वेदांग रैना के साथ वासन बाला की जिगरा की शूटिंग पूरी की है. वह करण जौहर के साथ फिल्म का निर्माण भी कर रही हैं.