logo-image
लोकसभा चुनाव

Diljit Dosanjh Concert: वैंकूवर टूर में 54,000 लोगों के बीच दिलजीत ने किया परफॉर्म, बना दिया रिकॉर्ड

Diljit Dosanjh Concert: अमर सिंह चमकीला अभिनेता दिलजीत दोसांझ ने हाल ही में वैंकूवर में प्रदर्शन किया, जिससे 54,000 से ज्यादा फैंस की भीड़ मंत्रमुग्ध हो गई.

Updated on: 29 Apr 2024, 09:32 AM

New Delhi:

Diljit Dosanjh Concert: सिंगर से एक्टर बने दिलजीत दोसांझ अपनी लेटेस्ट फिल्म अमर सिंह चमकीला की सफलता पर सवार हैं. ने कनाडा में लाइव प्रदर्शन के साथ हलचल मचा दी है. मुंबई में अपने फैंस का दिल खुश करने के बाद दिलजीत दोसांझ ने कनाडा में लाइव प्रदर्शन के साथ हलचल मचा दी है. उनके वैंकूवर दौरे, दिल-लुमिनाती ने शनिवार को बीसी प्लेस स्टेडियम को रोशन कर दिया, जिससे उनके फैंस खुश हो गए. दिलजीत ने 54,000 से अधिक की भीड़ के सामने शानदार परफॉर्मेंस दिया. 

दिलजीत दोसांझ ने कॉन्सर्ट में जीता दर्शकों का दिल 
पूरी तरह ब्लैक आउटफिट में इंप्रेस करने के लिए गायक ने "GOAT" सहित अपने कुछ सबसे पॉपुलर हिट गाने गाए. जैसे ही उन्होंने प्रदर्शन किया, बैकग्राउंड में दर्शकों को अपने प्रिय कलाकार के लिए हूटिंग और जयकार करते देखा जा सकता था. बीसी प्लेस में संगीत कार्यक्रम में भारी भीड़ उमड़ी, बारिश के मौसम के बावजूद इवेंट से दो घंटे पहले सैकड़ों लोग स्टेडियम के बाहर कतार में खड़े थे. दिलजीत के लाइव प्रदर्शन को देखने के लिए विभिन्न पीढ़ियों के प्रशंसक उत्सुकता से कार्यक्रम स्थल पर उमड़ पड़े.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by DILJIT DOSANJH (@diljitdosanjh)

यह आयोजन न केवल अपने आकार के लिए प्रसिद्ध हुआ, बल्कि भारत के बाहर पंजाबी संगीत समारोहों के लिए एक दुर्लभ घटना भी बन गई. मीडिया की रिपोर्ट के अनुसार, टिकटों की भारी मांग थी, कॉन्सर्ट की दोपहर को सामने की पंक्ति की सीटों की कीमत $482.79 से $713.89 तक थी. अन्य सीटों की कीमत और भी अधिक थी, जो आयोजन की लोकप्रियता को उजागर करती है.

यह भी पढे़ं - Bipasha Basu-Karan Singh Grover: शादी के 8 साल बाद भी एक-दूजे को बेहद चाहते हैं बिपाशा और करण, इंस्टा पर दिया प्यार का सबूत

दिलजीत ने अपने दौरे की तैयारियों की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर कीं. एक तस्वीर में उन्हें सफेद पैटर्न वाली काली हुडी में बैठे हुए और गहनता से लिखते हुए दिखाया गया है. तस्वीर में दिलजीत को अपने प्रदर्शन के लिए गीतों पर काम करते हुए दिखाया गया है, जो उनके फैंस को एक शानदार शो देने के प्रति उनके समर्पण को दर्शाता है. उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, “इतिहास लिखा जा चुका है और बीसी प्लेस स्टेडियम बिक गया है. डि-लुमिनाटी टूर." 

दिलजीत दोसांझ का वर्क प्रंट
इस बीच, दिलजीत की अमर सिंह चमकीला, जो नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हुई, ने तुरंत तारीफें पाई. यह फिल्म मारे गए पंजाबी गायक अमर सिंह चमकीला के जीवन पर बेस्ड है. फिल्म में दिलजीत के अलावा परिणीति चोपड़ा भी हैं, जो चमकीला की पत्नी अमरजोत सिंह की भूमिका निभा रही हैं.