logo-image

बिना कपड़ों के कार से उतरी महिला...फिर शुरू कर दी फायरिंग, वीडियो आया सामने

सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो मे एक महिला को देख हर कोई हैरान है. वीडियो में महिला बिना कपड़े के दिखाई दे रही है.

Updated on: 27 Jul 2023, 05:28 PM

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो देखने को मिलते हैं तो वो अपने आप में हैरान कर देने वाले होते हैं. हम आपके साथ एक ऐसा वीडियो शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आप कहेंगे कि आप एक ही सवाल पूछेंगे कि क्यों? ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि सड़कों पर गाड़ियों की आवाजाही जारी है. 

इस खबर को भी पढ़ें- मुझे टिकट का पैसा दो... सफर के बाद Refund क्यों मांग रहा फ्लाइट पैसेंजर?

शरीर पर एक भी कपड़ नहीं
इसी बीच एक ऐसा नजारा सामने आता है, जिसे देखकर हर कोई हैरान रह जाता है. वीडियो में आप साफ देख सकते हैं कि एक महिला बिना कपड़ों के नजर आ रही है. वीडियो को ध्यान से देखने पर पता चलता है कि महिला पूरी तरह से नग्न है और सड़क के सामने ही गोलियां बरसा रही है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि उसके हाथ में बंदूक नजर आ रही है और वह बिना सोचे-समझे फायरिंग कर रही हैं. वीडियो को लेकर दावा किया जा रहा है कि यह अमेरिका के कैलिफोर्निया का है. मिली जानकारी के मुताबिक ये घटना 25 जुलाई की है.

पुलिस जांच में जुटी
इस घटना से सामने जानकारी आई कि महिला ने कार से बाहर निकलकर चाकू लहराया, जिसके बाद उसने फायरिंग शुरू की. फायरिंग के बाद वह कार में बैठीं और ऑकलैंड की ओर चली गईं. पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए महिला को गिरफ्तार कर लिया. हालांकि, इस घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है. पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि महिला ने ऐसा कदम क्यों उठाया, फिलहाल महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उसका इलाज चल रहा है. महिला के इलाज के बाद पुलिस पूछताछ करेगी.