logo-image

बहन की शादी है...अकाउंट हो गया है ब्लॉक...रोते हुए जोमैटो डिलीवरी बॉय की फोटो हुई वायरल

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है. कई बार ऐसे फोटो और वीडियो सामने आते हैं, जो लोगों को सोचने पर मजबूर कर देते हैं.

Updated on: 29 Mar 2024, 05:12 PM

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया की दुनिया कब क्या सामने आ जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो और फोटो सामने आते हैं जो अपने आप में हैरान कर देने वाले होते हैं. आज हम आपके साथ एक ऐसी फोटो शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आप भी चौंक जाएंगे. दरअसल, जोमैटो डिलीवरी बॉय की फोटो तेजी से वायरल हो रही है. इस फोटो ने सोशल मीडिया पर इमोशनल सीन क्रिएट कर दिया है. आइए जानते हैं कि आखिर क्या है पूरा मामला?

क्या है पूरा मामला?
वायरल फोटो में आप देख सकते हैं कि जोमैटो डिलीवरी बॉय रो रहा है. फोटो को लेकर दावा किया जा रहा है कि कुछ ही दिनों में डिलीवरी बॉय की बहन की शादी होने वाली है लेकिन उससे पहले ही उस पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है. युवक का जोमैटो अकाउंट ब्लॉक कर दिया गया है, जिससे वह बेरोजगार हो गया है. उसे कहीं काम नहीं मिल रहा है और पास में ही उसकी बहन की शादी ने उसकी चिंता बढ़ा दी है.

ये भी पढ़ें- अब मेट्रो नहीं रैपिड रेल में शुरू हुआ डांस, तेजी से हो रहा वायरल, देखें वीडियो

किसने किया फोटो पोस्ट 
इस फोटो एक एक्स यूजर ने पोस्ट किया है. फोटो को पोस्ट करते हुए लिखा,  इस लड़के की बहन की शादी कुछ ही दिनों में है. जोमैटो और जोमैटो केयर ने उसका अकाउंट ब्लॉक कर दिया है. वह जीटीबी नगर के पास रो रहा था, सबके पास जा रहा था और कुछ पैसे मांग रहा था उसने मुझे बताया कि उसने उसकी शादी के लिए सब कुछ बचाकर कुछ भी नहीं खाया. हो सके तो इसे वायरल कर दीजिए. अगर कोई इस गरीब की मदद करना चाहता है तो कृपया करें. हालांकि मुझे यकीन नहीं है कि यह कितना वास्तविक है लेकिन वह रो रहा था. 

जोमैटो ने क्या कहा?
इस पोस्ट के वायरल होने के बाद जोमैटो का भी जवाब सामने आया है. जोमैटो ने ट्वीट करते हुए लिखा, हम अपने डिलीवरी पार्टनर्स को महत्व देते हैं, और हम समझते हैं कि किसी आईडी को ब्लॉक करने जैसी कार्रवाइयों का क्या प्रभाव हो सकता है. निश्चिंत रहें, हम ऐसे मामलों को गंभीरता से लेते हैं. हम आपको आश्वस्त करते हैं, हम इस पर गौर करेंगे. हमारे डिलीवरी पार्टनर हमारे लिए उतने ही महत्वपूर्ण हैं जितने हमारे ग्राहक.