logo-image

मुनव्वर ने नाजिया और विशाल को समझाया 'रिवर्स लव जिहाद' का एंगल, देख वीडियो आपके भी हिल जाएंगे दिमाग

सोशल मीडिया पर मुनव्वर फारुकी का एक वीडियो सामने आया है, जो अपने आप में हैरान करने वाला है.

Updated on: 09 Nov 2023, 06:08 PM

highlights

  • ये रिवर्स लव जिहाद है
  • हिंदू देवी-देवताओं पर विवादित बयान दिया
  • मुनव्वर के खिलाफ कार्रवाई भी हुई थी

नई दिल्ली:

स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी अपने बेतुके बयानों को लेकर हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं. कई बार ऐसे बयान दे देते हैं जो अपने आप में हैरान कर देने वाले होते हैं. ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आप समझ नहीं पाएंगे कि स्टैंडअप कॉमेडी के नाम पर क्या चल रहा है और ये मुनव्वर फारुकी क्या कहना चाहते हैं. यह वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें मुनव्वर की कुछ बातें सुनकर आप हैरान रह जाएंगे.

ये भी पढ़ें- पब्लिक प्लेस में डांस कर रहा था युवक, अचानक पुलिस ने मारी एंट्री, फिर जो हुआ...

विशाल तुम...रिवर्स लव जिहाद्द कर रहे हो?

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि वह एक लड़की से नाम पूछते हैं. लड़की अपना नाम नाजिया बताती है. मुनव्वर आगे एक युवक का नाम पूछते तो युवक ने अपना नाम विशाल बताता है. इस पर मुनव्वर जो कहते हैं वह अपने आप में हैरान करने वाला है. मुनव्वर का कहना है कि ये रिवर्स लव जिहाद है. मुनव्वर कहते हैं कि ये तुम क्या कर रहे हो? विशाल ये रिवर्स लव जिहाद्द है. इसके बाद विशाल से मुनव्वर कहते हैं कि बोलो- बिस्मिल्लाह...आओ विशाल पीछे आओ...कैंची लाओं..वहां पर बैठे लोग इस बात पर खूब हंसते हैं. सोशल मीडिया पर ये वीडियो वायरल हो रहा है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ℳ𝓊𝒸𝓀𝓊𝓁 𝒫𝒾𝓅𝓁𝒶𝒶𝒿 (@muckul1007)

 

ये भी पढ़ें- एक, दो, तीन नहीं बल्कि 150 बच्चों का बाप है ये युवक, सामने आया वीडियो

विवादों से है पुराना नाता

यह वीडियो एक शो का हिस्सा है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस क्लिप को एक इंस्टाग्राम ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि मुनव्वर स्टैंडअप कॉमेडी में भी अपना मकसद नहीं भूल रहे हैं. वीडियो पर कई लोगों के रिएक्शन आपको हैरान कर देंगे, जिसे पढ़ने के बाद आप दंग रह जाएंगे. आपको बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब वह अपने शो के दौरान विवादित बातें कहते हैं. इससे पहले भी उन्होंने ऐसे ही एक शो के दौरान हिंदू देवी-देवताओं पर विवादित बयान दिया था. उस दौरान मुनव्वर के खिलाफ कार्रवाई भी हुई थी. मुनव्वर के बयान के बाद बीजेपी ने कड़ा विरोध जताया था.