logo-image

ट्रैफिक के बीच शुरू हो गई मीटिंग, बेंगलुरु से सामने आया चौंकाने वाला वीडियो

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो लोगों को सोचने पर मजबूर कर देते हैं.

Updated on: 24 Apr 2024, 04:41 PM

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया की दुनिया में हर दिन एक से बढ़कर एक वीडियो सामने आते हैं. कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद आंखों पर यकीन ही नहीं होता कि क्या सच में लोग ऐसा कर सकते हैं. कई बार कुछ वीडियो लोगों को सोचने पर मजबूर कर देते हैं. ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आप हैरान रह जाएंगे. दरअसल, बेंगलुरु से एक वीडियो आया है, जिसमें एक लड़की का संघर्ष देखकर आप सोच में पड़ जाएंगे. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

ट्रैफिक के बीच मीटिंग

वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक लड़की ट्रैफिक में स्कूटी लिए खड़ी है. ट्रैफिक के बीच देखा जा सकता है कि लड़की अपना फोन को देख रही है. वीडियो देखने से पता चलता है कि वह कोई मीटिंग कर रही हैं. आप समझ सकते हैं कि ट्रैफिक के बीच मीटिंग करने से पता चलता है कि इंसान कितना व्यस्त हो गया है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nikhil Renunathan 💛❤️ (@69thewanderlust)

वीडियो को लेकर दावा किया जा रहा है कि यह बेंगलुरु का है. हालांकि हमारे पास वीडियो से जुड़ी स्पष्ट जानकारी नहीं है. इसलिए वीडियो की पुष्टि नहीं कर सकते हैं. 

ये भी पढ़ें- एक नहीं बल्कि 30 कैंचियों से काटता है बाल, हो रहा है तेजी से वायरल वीडियो

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा? 

इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. डियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि ये वाकई अपने आप में हैरान कर देने वाला सीन है. एक यूजर ने लिखा कि आज की तारीख बताती है कि लोग कितना संघर्ष कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि बेंगलुरु में ये काफी आम है. एक यूजर ने लिखा कि बहन की मेहनत से पता चलता है कि वह अपने काम को लेकर कितनी जुनूनी है. वीडियो पर कई लोगों ने लड़की को वफादार कर्मचारी बताया है. एक यूजर ने लिखा कि दीदी को सलाम है, मुझे भी ऐसे ही कर्मचारी चाहिए जो अपने काम को लेकर इस तरह से पागल हो. 

ये भी पढ़ें- Dubai में बाढ़ के बाद कैसा था नजारा, NASA ने जारी की सैटेलाइट इमेज