logo-image

'NSA भी लगाया जाए...' युवक के पेशाब करने की हरकत पर सीएम शिवराज ने लिया सख्त एक्शन, जानें पूरा मामला

मध्य प्रदेश से एक ऐसा वीडियो सामने आया जो अपने आप में हैरान करने वाला है. इस वीडियो को देखने के बाद आप अपने गुस्से पर काबू नहीं रख पाएंगे.

Updated on: 04 Jul 2023, 07:53 PM

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. वीडियो को लेकर दावा किया जा रहा है कि ये वीडियो मध्य प्रदेश का है. वीडियो देखने के बाद आप एक पल के लिए हैरान रह जाएंगे. अगर हम आपसे कहें कि एक आदमी दूसरे आदमी पर पेशाब करता है तो क्या आप यकीन करेंगे? ये वाक्य यकीन करने लायक नहीं है लेकिन इस वीडियो ने सारे भ्रम तोड़ दिए हैं. यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो को देखने के बाद लोगों के अंदर गुस्सा देखा जा रहा है.

इस खबर को भी पढ़ें- 'लोग देखेंगे तो क्या कहेंगे...' दिल्ली मेट्रो में दो लड़कियों ने अपने डांस से यात्रियों के होश उड़ाए, देखें वीडियो

युवक के मुंह पर पेशाब किया
वायरल वीडियो में दो युवक नजर आ रहे होते हैं. इसमें एक युवक जमीन पर बैठा नजर आ रहा होता है. वीडियो में साफ देखा गया कि खड़ा युवक दूसरे युवक पर पेशाब कर रहा होता है. ये अपने आप में दृश्य दिल दहला देने वाला होता है. इस वीडियो में देखा गया कि एक युवक बिना किसी डर के दूसरे युवक पर पेशाब कर रहा होता है. आप समझ सकते हैं कि आज के दौर में ऐसी हरकत करना किसी बड़े अपराध से कम नहीं है. इसमें सबसे हैरान करने वाली बात ये है कि वीडियो बनाने वाले कौन लोग थे, जिन्होंने इसे नहीं रोका?

मुख्यमंत्री ने लिया संज्ञान
इस वीडियो के वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने गुस्सा जाहिर किया है. वीडियो को लेकर लोगों की प्रतिक्रिया सामने आ रही है. लोगों का कहना है कि जल्द से जल्द युवक के खिलाफ कार्रवाई की जानी चाहिए. आपको बता दें कि इस वीडियो पर खुद मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने संज्ञान लिया है. मुख्यमंत्री ने कहा, मेरे संज्ञान में सीधी जिले का एक वायरल वीडियो आया है. मैंने प्रशासन को निर्देश दिए हैं कि अपराधी को गिरफ्तार कर कड़ी से कड़ी कार्रवाई कर एनएसए भी लगाया जाए. यह वीडियो कई अन्य सोशल मीडिया पर प्लेटफॉर्मों पर वायरल है. हमने वीडियो इसलिए नहीं दिखाया कि ये वीडियो दिखाने लायक नहीं है.