logo-image
लोकसभा चुनाव

Bipasha Basu-Karan Singh Grover: शादी के 8 साल बाद भी एक-दूजे को बेहद चाहते हैं बिपाशा और करण, इंस्टा पर दिया प्यार का सबूत

Bipasha Basu-Karan Singh Grover:बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर ने 30 अप्रैल, 2016 को परंपराओं के अनुसार शादी की. लेकिन इस जोड़े ने 28 अप्रैल को एक-दूसरे को शुभकामनाएं दीं. ऐसा क्यों है, यह जानने के लिए आगे पढ़ें.

Updated on: 29 Apr 2024, 07:30 AM

New Delhi:

Bipasha Basu-Karan Singh Grover Anniversary: बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर अपनी फिल्म अलोन के सेट पर मिले और एक-दूसरे के प्यार में पड़ गए. कुछ समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद, एक्टर्स ने अप्रैल 2016 में शादी कर ली. बीते दिन, 28 अप्रैल को, जोड़े ने अपनी शादी को 8 साल पूरे कर लिए और एक-दूसरे के लिए एक प्यारा पोस्ट भी शेयर किया. पोस्ट के जरिए पता लगाया जा सकता है कि, दोनों एक्टर्स एक-दूसरे से कितना प्यार करते हैं. इसके साथ, एक्ट्रेस ने एक नोट भी लिखा जिसमें बताया गया कि वे अपना बड़ा दिन दो अलग-अलग तारीखों पर क्यों मनाते हैं. 

बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर ने एक-दूसरे को शादी की सालगिरह की शुभकामनाएं दीं
जैसे ही 28 अप्रैल को घड़ी में 12 बजे, एक्ट्रेस बिपाशा बसु ने सोशल मीडिया पर अपने पति, अभिनेता करण सिंह ग्रोवर के साथ कुछ प्यारी तस्वीरें शेयर कीं. उन प्यारी-प्यारी तस्वीरों के साथ, उन्होंने अपने पति को उनकी 8वीं शादी की सालगिरह पर बधाई देते हुए एक गर्मजोशी भरा पोस्ट लिखा. बसु की पोस्ट में लिखा था, “मेरा सबकुछ/ उस दिन से 8 साल जब हम आधिकारिक तौर पर पति-पत्नी बने. समय बहुत तेजी से बीत गया. हर दिन मुझे और अधिक प्यार करने के लिए धन्यवाद. #happyofficialanniversarytous #monkeylove #choosingsunshine #choosinghappiness"

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by karan singh grover (@iamksgofficial)

इसके तुरंत बाद, फाइटर एक्टर ने भी लाल और सफेद आउटफिट में ऐसी ही तस्वीरें शेयर कीं जो उन्होंने टीवी अभिनेता आरती सिंह की शादी में पहनी थीं. उन्होंने इस मौके पर एक इमोशनल पोस्ट भी लिखा. इसमें लिखा था, “आधिकारिक सालगिरह मुबारक हो बंदर! मेरा होने के लिए धन्यवाद. आप जिस तरह से मुझे प्यार करते हैं, उसके लिए धन्यवाद. ऐसा महसूस होता है जैसे हम कल मिले थे और साथ ही ऐसा महसूस होता है जैसे हम पूरी जिंदगी एक साथ रहे हैं. दिल में उमड़ते प्यार के इस निरंतर अनुभव के लिए धन्यवाद! मैं तुमसे प्यार करता हूँ @bipashabasu.”

रिपोर्ट्स की मानें तो बिपाशा और करण की आधिकारिक तौर पर शादी 30 अप्रैल को हुई थी. फिर इस जोड़े ने 28 अप्रैल को एक-दूसरे को शुभकामनाएं क्यों दीं? इस भ्रम को दूर करते हुए, एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज का सहारा लिया.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bipasha Basu (@bipashabasu)

सफाई देते हुए उन्होंने लिखा, “हर साल मैं सभी को भ्रमित करती हूं. मुझे अपनी आधिकारिक शादी की सालगिरह मनाना पसंद है.. जिस दिन हम कानूनी तौर पर पति-पत्नी बने, वह 28 अप्रैल है और वास्तविक सालगिरह 30 अप्रैल को है... जब हमने अपने फेरे लिए. आप सभी को आपकी शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद."

वर्क फ्रंट के बारे में बात करें तो, बसु को आखिरी बार अलोन में देखा गया था जबकि करण को फाइटर (Fighter) में दिखाया गया था.