logo-image

तूफान के बीच जलते रहे दीपक, नहीं रुकी आरती, ऋषिकेश से सामने आया चौंकाने वाला वीडियो!

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो लोगों को सोचने पर मजबूर कर देते हैं.

Updated on: 23 Apr 2024, 05:44 PM

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो देखने के बाद हर कोई सोच रहा है कि ऐसा कैसे हो सकता है? आपको बता दें कि सोशल मीडिया की दुनिया में एक के बाद एक कई वीडियो सामने आते रहते हैं. कुछ वीडियो ऐसे होते हैं जो वाकई इंसान को सोचने पर मजबूर कर देते हैं. ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आप भी चौंक जाएंगे. दरअसल, एक वीडियो सामने आया है जिसमें गंगा घाट का नजारा देखा जा सकता है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

आखिर क्यों नहीं बुझता है दीप?

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि गंगा घाट के किनारे आरती हो रही है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि गंगा घाट पर तेज आंधी चल रही है. सबसे आश्चर्य की बात तो यह है कि वहां आरती तो हो रही है लेकिन तेज हवा के कारण दीपक नहीं बुझ रहे हैं. घाट के किनारे पुजारी बड़े आराम से आरती कर रहे हैं. जबकि इतने तेज तूफान में इसे अब तक बुझ जाना चाहिए था लेकिन ऐसा नहीं होता है. इस वीडियो के बारे में दावा किया जा रहा है कि यह ऋषिकेश का है. हालांकि, हमारे पास वीडियो से संबंधित जानकारी नहीं है इसलिए हम वीडियो की पुष्टि नहीं कर सकते हैं.

ये भी पढ़ें- मां ने बनाया सूजी का हलवा केक, बच्चे की खुशी देख इंटरनेट पर जन्मदिन की बधाइयों की आ गई बाढ़

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा? 

इस वीडियो को एक्स यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं भी सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि ये वाकई हैरानी की बात है कि ये दीये बुझे क्यों नहीं होते. एक पूर्व यूजर ने लिखा कि ये सनातन की शक्ति है. एक यूजर ने लिखा कि यह वीडियो उन लोगों को देखना चाहिए जो सनातन की शक्ति पर सवाल उठाते हैं। एक यूजर ने लिखा कि ये आज का सबसे प्यारा वीडियो है. हम उन पुजारियों को सलाम करते हैं जिन्होंने अपनी पूजा बंद नहीं की है.