logo-image

पुलिस की गाड़ी के बोनट पर बैठकर बना रही थी रील, वीडियो हुआ वायरल तो थानेदार की लग गई क्लास

सोशल मीडिया पर आए दिन हजारों वीडियो वायरल होते रहते हैं. कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद हैरानी होती है

Updated on: 28 Sep 2023, 09:34 PM

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर मशहूर होने और अपने फॉलोअर्स के बीच बने रहने के लिए इन्फ्लुएंसर वीडियो बनाने के लिए सारी हदें पार कर सकते हैं. आए दिन ऐसे वीडियो सामने आते हैं जो अपने आप में चौंकाने वाले होते हैं. ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आप कहेंगे कि इस लड़की ने पुलिस सिस्टम को रील मोड में बदल दिया. दरअसल, एक लड़की ने पुलिस की गाड़ी के बोनट पर चढ़कर वीडियो बनाया है, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

इस खबर को भी पढ़ें- Viral News : 'अम्मी-अम्मी बोलो ना', कब्र के सामने मां के लिए रोते बच्चों का वीडियो आया सामने

गाड़ी के बोनट पर रीलबाजी

36 सेकेंड के क्लिप में आप देख सकते हैं कि एक लड़की पंजाब पुलिस की गाड़ी पर चढ़कर वीडियो बना रही है. इसमें सबसे हैरान करने वाली बात ये है कि पुलिस की गाड़ी गश्ती मोड में नजर आ रही है. वीडियो में आगे देखा जा सकता है कि लड़की एक पुलिसकर्मी से बात करती है, यानी साफ है कि लड़की ने पुलिस की मौजूदगी में ही वीडियो बनाया है. लड़की ने जैसे ही वीडियो बनाया और सोशल मीडिया पर पोस्ट किया, वह वायरल हो गया, लेकिन लड़की को क्या पता था कि उसका वीडियो पुलिस के खिलाफ कार्रवाई का कारण बन जाएगा.

पुलिस को किया गया लाइन हाजिर

ये वायरल वीडियो पंजाब के जलांधर का है. इस वीडियो के वायरल होते ही पुलिस महकमा में हलचल मच गई है. जिसके बाद एक्शन लेते हुए पुलिस कमिश्नर कुलदीप सिंह चहल ने अशोक कुमार को लाइन हाजिर किया है. इसके साथ ही जांच के आदेश भी दिए हैं. वहीं इस मामले को लेकर जांलधर के सिटी डीसीपी जगमोहन सिंह ने कहा कि इस तरह का वीडियो सामने आना बिल्कुल गलत है. वीडियो के वायरल होने के बाद इन्फ्लुएंसर पायल परमार ने सफाई देते हुए कहा कि वीडियो एक बर्थ डे पार्टी का था. वहां पुलिस वैन आई, जिसके बाद उन्होंने ये वीडियो बनाया. हालांकि हमारी किसी के दिनल को ठेस पहुंचाने की मंसा नहीं थी.