logo-image

डेट के दिन लड़की ने युवक पर बिल चुकाने का बनाया दबाव, फिर जो हुआ...जानकर नहीं कर पाएंगे यकीन

कैसे एक युवक को धोखा दिया गया. सोशल मीडिया पर दो तस्वीरें वायरल हो रही हैं. आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला?

Updated on: 11 Nov 2023, 05:18 PM

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया की दुनिया में कई तरह के प्लेटफॉर्म हैं, जो डेटिंग जैसी सेवाएं मुहैया कराते हैं. इन डेटिंग ऐप्स के जरिए लोग एक-दूसरे से मिलते हैं और एक-दूसरे को जानने की कोशिश करते हैं, लेकिन कई बार कुछ लोग इस डेटिंग ऐप के नाम पर धोखाधड़ी भी कर लेते हैं या यूं कहें कि कुछ लोग बलि का बकरा बन जाते हैं. ऐसी ही एक कहानी हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जिसमें दावा किया जा रहा है कि कैसे एक युवक को धोखा दिया गया. सोशल मीडिया पर दो तस्वीरें वायरल हो रही हैं. आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला?

डेटिंग के दिन लड़की ने युवक को दिया धोखा

सोशल मीडिया के मुताबिक, पुणे के एक युवक की मुलाकात डेटिंग ऐप बम्बल पर एक लड़की से हुई. दोनों के बीच लगातार तीन बार बातचीत हुई. महज तीन दिनों में ही लड़की ने युवक को पुणे के एक बार में आने का न्यौता दिया, जहां दोनों की मुलाकात हुई और बातचीत होने लगी, लेकिन इसके बाद युवक के साथ जो हुआ वह अपने आप में हैरान करने वाला था. जब लड़की युवक से मिली तो उसने कहा कि हमारे पास सीमित समय है. इस दौरान लड़की ने हुक्का और शराब पीने की इच्छा जताई तो युवक ने ऑर्डर कर दिया. लेकिन युवक को इस बात का अंदाजा नहीं था कि हुक्के की कीमत 10 हजार रुपये और शराब की कीमत पंद्रह हजार रुपये है.

इसके साथ ही शराब के गिलास की कीमत 1500 रुपये थी. जब बिल चुकाने की बारी आई तो बिल देखकर युवक के होश उड़ गए. बिल को लेकर युवक ने आपत्ति जताई तो युवती ने युवक को धमकाया. लड़की ने कहा कि अगर तुमने बिल नहीं चुकाया तो यहां के वेटर पार्किंग में जाकर तुम्हारी कार में तोड़फोड़ कर देंगे.

ये भी पढ़ें- बाइक वाले को देखते ही पुलिसकर्मी ने शुरू कर दी लाइव कमेंट्री, सोशल मीडिया पर हो रहा है वायरल

लोगों के सामने आ रहे हैं रिएक्शन

ये पूरी स्टोरी एक एक्स यूजर ने शेयर की है. इसके साथ ही दो तस्वीरें भी पोस्ट की गई हैं, जिसमें एक बिल है, जो युवक ने बार में चुकाया था. वहीं, दूसरी फोटो में युवक ने डेटिंग वाले दिन की कहानी बताई है और बताया है कि उसके साथ क्या हुआ था. पोस्ट पर लोगों की प्रतिक्रियाएं भी सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि आज की पीढ़ी को क्या हो गया है? एक यूजर ने लिखा कि युवक के साथ ठीक ही हुआ है. एक अन्य यूजर ने लिखा कि अगर आप किसी डेटिंग ऐप के जरिए डेटिंग पर जा रहे हैं तो निश्चित तौर पर आपके साथ धोखाधड़ी होगी.