logo-image

4 घंटे तक एक-दूसरे से चिपके रहे कपल...यात्रियों ने शर्म से झुकाई नजर

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो लोगों को सोचने पर मजबूर कर देते हैं.

Updated on: 11 Apr 2024, 08:09 PM

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या देखने को मिल जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसी चीजें देखने को मिलती हैं जिन पर एक पल के लिए यकीन नहीं होता. हम आपके साथ एक ऐसी तस्वीर शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आपकी भी नजरें झुक जाएंगी. दरअसल, एक फ्लाइट के अंदर की तस्वीर सामने आई है, जिसमें एक कपल फ्लाइट के अंदर एक साथ लिपटे हुए हैं. यह फोटो सोशल मीडिया पर लोगों के बीच तेजी से वायरल हो रही है. फोटो देखने के बाद लोगों ने आपत्ति जताई है.

फ्लाइट में ये क्या हो रहा है? 

वायरल फोटो में आप देख सकते हैं कि फ्लाइट के अंदर एक कपल सीट के ऊपर एक दूसरे को पकड़कर आराम से सो रहे हैं. इस फोटो को एक एक्स यूजर ने शेयर किया है. यूजर फोटो पोस्ट करते हुए लिखा कि मुझे यकीन नहीं हो रहा कि हम फ्लाइट में कैसा नजारा देख रहे हैं. हमने लगातार चार घंटे तक सहन किया है. इस पोस्ट पर 21 मिलियन से ज्यादा लोगों ने रिएक्ट किया है. साथ ही लोग रिप्लाई भी कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- चलते-चलते हवा में उड़ी कार, देख हैरान रह गए लोग, वायरल हो रहा वीडियो

एक यूजर ने लड़की की फोटो शेयर करते हुए अपनी पहचान खुद बताई है. एक यूजर ने लिखा, क्या फ्लाइट के अंदर कोई अटेंडेंट नहीं था? क्या आपने कोई मदद नहीं मांगी? एक यूजर ने लिखा कि आज की तारीख में लोग आजादी के नाम पर कुछ भी कर सकते हैं. अगर तुम बोल दो तो लोग उलटे फंसा भी देंगे. एक यूजर ने लिखा कि इस पर रिएक्ट करना चाहिए क्योंकि फ्लाइट में बच्चे भी सफर कर रहे होंगे.

पहली बार नहीं सामने आया मामला? 

आपको बता दें कि फ्लाइट के अंदर इस तरह की अश्लीलता पहली बार देखने को नहीं मिल रही है. हाल ही में कई ऐसी घटनाएं घटी हैं, जिसने लोगों को सोचने पर मजबूर कर दिया है. कुछ दिन पहले दार्जिलिंग की एक 26 साल की लड़की ने फ्लाइट में सफर के दौरान सहयात्री पर उसे छेड़ने का आरोप लगाया था. इस महिला ने अपनी आपत्ति जताई है. कुछ दिन पहले एक यात्री ने एयरलाइन में पेशाब कर दिया था.