logo-image

ड्राइवर की ईमानदारी देख दंग रह गए लोग, बोले- 'क्या बचे हैं ऐसे लोग'

सोशल मीडिया पर एक पोस्ट वायरल हो रहा है. जिसमें एक ड्राइवर की खूब तारीफ हो रही है. वाकई में ड्राइवर ने ऐसा काम किया है कि कोई भी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं सकता है.

Updated on: 19 Jul 2023, 03:47 PM

नई दिल्ली:

क्या आपने कभी अपना सामान टैक्सी में गलती से छोड़ दिया है? हममें से कई लोग रोजाना टैक्सी से सफर करते हैं, कई बार इस दौरान हम गलती से अपना कीमती सामान जैसे फोन या कोई अन्य चीज कैब में ही भूल जाते हैं. जब घर पहुंचते हैं तो उन्हें ध्यान आता है कि सामान कैब में ही छूट गया है और बाद में उम्मीद छोड़ देते हैं कि सामान मिलेगा. हालांकि कई बार ऐसा होता है कि कैब ड्राइवर ईमानदार मिल जाते हैं, जो आपका सामान घर तक पहुंचा देते हैं.

ऐसा कम ही होता है लेकिन वाकई में ऐसे इंसान का दिल एकदम पाक साफ होता है, जिसके कारण उनके मन में कभी लालच नहीं आता है. आज हम आपको एक ऐसी कैब ड्राइवर की कहानी बताएंगे, जिसने अपनी इमानदारी की परिचय दी. 

इस खबर को भी पढ़ें- अरे बाप रे! समुद्र किनारे इतना कूड़ा किसने फैलाया? देख लोगों ने कहा- 'एलियंस आए थे'

कैब ड्राइवर पहुंच गया होटल
सोशल मीडिया पर एक पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल पोस्ट में एक ट्विटर यूजर ने बताया कि हमने कल देर शाम दिल्ली हवाई अड्डे पर मेरु कैब बुक की. इस दौरान मेरे सहकर्मी विवेक का फोन कैब में खो गया, हमारे पास ड्राइवर का नंबर नहीं था, हमने सोचा कि हमें फोन कभी वापस नहीं मिलेगा, और हमने उम्मीद छोड़ दी, लेकिन हमें आश्चर्य हुआ कि ड्राइवर हीरालाल मंडल फोन लेकर होटल आया.

@MeruCabs हीरालाल जैसे कर्मचारी आपकी कंपनी के लिए एक संपत्ति हैं, हीरालाल ने पहले भी ऐसा किया है, जब एक विदेशी का बटुआ खो गया था, तो उन्होंने उसे भी वापस कर दिया था. उनके खून में इंसानियत है. कृपया उसकी अच्छी देखभाल करें. यूजर ने कैब ड्राइवर हीरालाल मंडल के साथ फोटो भी शेयर किया है. जिसमें आप देख सकते हैं कि होटल में युवक और कैब ड्राइवर दिखाई दे रहे हैं.

 

लोगों ने क्या कहा? 
इस पोस्ट को एक ट्विटर यूजर ने ट्विटर पोस्ट किया है. यह पोस्ट पर वायरल हो गया है और हर कोई हीरालाल मंडल की तारीफ कर रहा है. एक ट्विटर यूजर ने लिखा कि आज के युग में ऐसी ईमानदारी देखकर अच्छा लगता है. अच्छे कार्यों को स्वीकार करना और उनकी सराहना करना अच्छा है. एक यूजर ने लिखा कि सराहना अच्छी बात है, लेकिन उसे असली पैसों से भी पुरस्कृत करें. कई यूजर्स ने ड्राइवर की सराहना की है.