logo-image

मोमोज खाने से मौत! दोस्तों की मौज-मस्ती पड़ी भाड़ी

बीते गुरुवार का है, जब बिहार के गोपालगंज में मोबाइल रिपेयरिंग की दुकान में काम करने वाला बिपिन कुमार पासवान काम पर पहुंचता है. अभी कुछ ही घंटे बीते थे, कि उसके दोस्त भी दुकान पर आ पहुंचे.

Updated on: 16 Jul 2023, 10:44 AM

बिहार:

मोमोज खाने से मौत! खबर बिहार से है, जहां कुछ दोस्तों के एक छोटे से मजाक ने युवक को मौत के घाट उतार दिया. दरअसल ये पूरा मामला मोमोज खाने के चैलेंज को लेकर है, गोपालगंज के इलाके में कुछ दोस्तों ने मिलकर सबसे ज्यादा मोमोज खाने की शर्त लगाई, जिसे जीतने के लिए युवक ने काफी अधिक मात्रा में मोमोज खा लिए. इसके बाद धीरे-धीरे उसकी हालात कराब होने लगी और वो बेहोश हो गया, मौके पर मौजूद लोगों ने उसे फौरन अस्पताल पहुंचाया, जहां डाॅक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया... 

दरअसल ये बीते गुरुवार का है, जब बिहार के गोपालगंज में मोबाइल रिपेयरिंग की दुकान में काम करने वाला बिपिन कुमार पासवान काम पर पहुंचता है. अभी कुछ ही घंटे बीते थे, कि उसके दोस्त भी दुकान पर आ पहुंचे. सब साथ बैठे हंसी मजाक होने लगा, बातों-बातों में दोस्तों को ख्याल आया कि क्यों न अनोखा मोमोज खाने के चैलेंज रखा जाए, मसनल जो भी सबसे ज्यादा मोमोज खाएगा वो जीत जाएगा. सब ही इस चैलेंज पर राजी हो गए. 

बहुत देर हो गई है...

कुछ देर बात सब इलाके में मौजूद मोमोज की एक दुकान पर जा पहुंचे. एक-एक कर सभी ने मोमोज खाने शुरू कर दिए. बिपिन कुमार पासवान भी इस चैलेंज को जीतना चाहता था, लिहाजा वो भी बड़ी संख्या में मोमोज खाता रहा. अभी कुछ मिनट ही बीते थे, कि एकाएक उसकी हालत खराब होने लगी, कोई उसे संभाल पाता इससे पहले ही वो बेहोश हो गया. सब दोस्त ये देख घबरा गए, फौरन वहां से उसे अस्पताल पहुंचाया गया, लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी. डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. 

पूरे मामले की इत्तला पुलिस को दी गई, जहां पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लिया और मामले में पूछताछ करने लगी.  फिलहाल पुलिस ने शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है और रिपोर्ट का इंतेजार है. 

ये साजिश है...

हालांकि मृतक बिपिन कुमार पासवान के पिता का इस पूरे मामले में कुछ और ही कहना है, उनके मुताबिक उनके बेटे को उसके दोस्तों ने मिलकर जहर दिया है. उसके सारे दोस्तों ने मेरे बेटे की हत्या की साजिश रची है.