logo-image

रील बनाते समय किचन में लड़की के साथ हुई अनहोनी, हैरान कर देगा ये वीडियो

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो लोगों को सोचने पर मजबूर कर देते हैं.

Updated on: 23 Apr 2024, 05:08 PM

नई दिल्ली:

आजकल युवाओं के बीच सोशल मीडिया पर स्टार बनने की होड़ मची हुई है. सोशल मीडिया पर खुद को हीट दिखाने के लिए वह कुछ भी करने को तैयार हैं. वे ऐसे-ऐसे वीडियो बना रहे हैं कि कोई भी उन्हें देखकर हैरान हो जाए. हालांकि, कभी-कभी वीडियो बनाना भारी पड़ जाता है. आज हम आपको एक ऐसे ही वीडियो क्रिएटर का वीडियो दिखाने जा रहे हैं, जो अपने आप में मजेदार है. दरअसल, एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक लड़की के साथ कुछ ऐसा होता है जिसके बारे में उसने सोचा भी नहीं होगा. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

वायरल होने के लिए कुछ भी कर सकते हैं

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि किचन के अंदर एक लड़की नजर आ रही है. वह किचन के अंदर वीडियो बनाने की कोशिश कर रही हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि वह वीडियो बनाने के लिए स्लिप पर चढ़ जाती है और वीडियो बनाने लगती है, जैसे ही वह वीडियो बनाना शुरू करती है, उसके कपड़े पीछे अलमारी के दरवाजे में फंस जाते हैं. वह बुरी तरह गिर जाती है. जिस तरह वह जमीन पर गिरती है. इसे देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि लड़की को चोट लगी होगी. 

वीडियो देख लोगों ने किया ट्रोल

इस वीडियो को एक्स यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. एक पूर्व यूजर ने लिखा कि आज लड़के-लड़कियां रील बनाने के लिए अपनी जान भी दे सकते हैं। एक यूजर ने लिखा कि वह किस तरह की रील बनाने की कोशिश कर रही हैं. एक यूजर ने लिखा, क्या लड़की जिंदा है? एक यूजर ने लिखा कि सोशल मीडिया की वजह से आज की पीढ़ी बर्बाद हो गई है. वीडियो पर कई लोगों ने कहा कि लड़की को ऐसा वीडियो बनाने की क्या जरूरत थी. वीडियो पर कई यूजर्स ने मजेदार रिएक्शन भी दिए हैं. एक यूजर ने लिखा कि ठीक हुआ अगली बार वीडियो वहां पर नहीं बनाएगी.

ये भी पढ़ें- मां ने बनाया सूजी का हलवा केक, बच्चे की खुशी देख इंटरनेट पर जन्मदिन की बधाइयों की आ गई बाढ़