logo-image

छात्र ने लगाया जय 'श्री राम का नारा' तो प्रोफेसर को आया गुस्सा, देखें वीडियो

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो को लेकर दावा किया जा रहा है कि एक युवक ने कॉलेज में जय श्री राम का नारा लगाया तो उसे बाहर निकाल दिया गया.

Updated on: 20 Oct 2023, 07:27 PM

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो को लेकर दावा किया जा रहा है कि एक युवक ने कॉलेज में जय श्री राम का नारा लगाया तो उसे कॉलेज से निकाल दिया गया है. यह वायरल वीडियो गाजियाबाद के एबीईएस कॉलेज का बताया जा रहा है. दरअसल, कॉलेज में एक कार्यक्रम के दौरान एक युवक ने मंच से जय श्री राम का नारा लगाया, जिसके बाद कॉलेज प्रशासन ने छात्र के खिलाफ कार्रवाई की है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक छात्र मंच पर नजर आ रहा है. 

जय श्री राम कहने पर कॉलेज से बाहर

वीडियो को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह कॉलेज में चल रहे किसी कार्यक्रम का है. वीडियो में एक छात्र मंच पर अपना संबोधन शुरू करने से पहले जय श्री राम का नारा लगाता है. इसके बाद वहां बैठे लोगों ने जोर-जोर से जय श्री राम के नारे लगाने लगते हैं. इसी बीच वहां मौजूद एक महिला गुस्सा हो जाती है. महिला के बारे में दावा किया जा रहा है कि वह इसी कॉलेज की प्रोफेसर हैं. महिला प्रोफेसर को छात्र पर गुस्सा आ जाता है. प्रोफेसर कहती हैं कि आप यहां नारे लगाने के लिए नहीं हैं. प्रोफेसर गुस्से में छात्र को मंच छोड़ने के लिए कहती हैं. छात्र अपनी सफाई देने की कोशिश करता है लेकिन प्रोफेसर सुनने को तैयार नहीं होती हैं. हालांकि, इस वीडियो की न्यूज नेशन पुष्टि नहीं करता है.

सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल

ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रिया सामने आ रही है. एक एक्स यूजर ने लिखा कि चौंका देने वाला है. विश्वास नहीं हो रहा कि अभिवादन के तौर पर जय श्री राम कहने पर बाहर निकाल दिया. एक यूजर ने लिखा कि इसमें क्या दिक्कत है ये तो बोल सकते हैं. वीडियो पर कई लोगों ने कहा कि जय श्री राम से दिक्कत नहीं होनी चाहिए.