logo-image

सीवर होल में डाली जलती हुई सिगरेट, देखिए इसके बाद क्या हुआ उसका हश्र

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है इस वीडियो में रोंगटे खड़े कर देने वाला दृश्य दिखाई दे रहा है।

Updated on: 13 Apr 2017, 04:31 PM

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में रोंगटे खड़े कर देने वाला दृश्य दिखाई दे रहा है। यह वीडियो दरअसल एक सीसीटीवी फुटेज है, इस फुटेज में एक व्यक्ति ने अपनी जलती हुई सिगरेट का बट सीवर के होल में डाल दिया। इसके बाद जो हुआ उसे वीडियो देखने वाले डर सकते हैं।

युवक ने जैसे ही सिगरेट का बट होल के अंदर डाला एक जोरदार धमाका हुआ। इस धमाके में सिगरेट पीने वाला व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया है। वीडियो के वायरल होने पर लोग इसे अलग-अलग जगह का बता रहे हैं।

 

 

वीडियो सोशल पर ईरान की राजधानी तेहरान का बताया जा रहा है। यह वीडियो केवल 43 सेकंड का है जिसमें दो लोगों को एक ही सीवर होल के आसपास दिखाया गया है। सीसीटीवी फुटेज में पहले एक शख्स आकर सीवर होल में अपने पॉलीबैग में कुछ निकाल कर डालता है।

इसके थोड़ी देर बाद ही एक और शख्स इस सीवर होल के पास दिखाई देता है। यह शख्स सिगरेट पीते हुए आ रहा था जिसके बाद वह जलती हुई सिगरेट का बट सीवर होल में डाल देता हैं। जैसे ही बट सीवर होल में जाता है बहुत तेज धमाका होता है। धमाके के बाद पूरे में अंधेरा छा जाता है।

और पढ़ें: यूनाइटेड एयरलाइंस ने अपने पैसेंजर को घसीटकर बाहर निकाला, सोशल मीडिया पर हो रही है कड़ी आलोचना

इस विस्फोट के बारे में सोशल मीडिया पर लोग अलग-अलग तरह की राय दे रहे हैं। कोई कह रहा है कि सीवर में गंदगी और प्रेशर से शायद मीथेन गैस बन गई होगी, जिसके आग के संपर्क में आने पर भीषण विस्फोट हो गया।

वहीं कुछ मैसेज में यह भी बताया जा रहा है कि सीवर में गैस पाइप लाइन में लीकेज हुआ होगा इसी वजह से विस्फोट हो रहा है। हालांकि इस वीडियो और विस्फोट की कोई पुख्ता जानकारी नहीं मिल पाई है।

और पढ़ें: तुर्की एयरलांइस में एक महिला ने 42,000 फीट की ऊंचाई पर केबिन क्रू की मदद से बच्चे को दिया जन्म