एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर के फेम से नाराज हुआ परिवार, वायरल गर्ल को भेजा हॉस्टल

  |   Updated On : February 14, 2018 12:02 AM
प्रिया प्रकाश वारियर (इंस्टाग्राम)

प्रिया प्रकाश वारियर (इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली:  

एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर का छोटा सा वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो ने साउथ फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रही एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश को रातो-रात फेमस कर दिया। लेकिन प्रिया के परिवार वाले इस फेम से नाराज हैं।

वेबसाइट 'द न्यूज मिनट' को दिए एक इंटरव्यू के मुताबिक, प्रिया प्रकाश की मां प्रीथा ने बताया कि प्रिया को हॉस्टल भेज दिया गया है। जब प्रिया की मां से पूछा गया कि ऐसा क्यों किया गया? तो उन्होंने कहा कि अचानक प्रिया को मिल रही इस पॉपुलैरिटी के चलते वे परेशानी में हैं।

उन्होंने बताया कि डायरेक्टर ने प्रिया को फिल्म रिलीज होने से पहले कोई भी इंटरव्यू देने से मना कर दिया है।

उन्होंने कहा, 'डायरेक्टर ने कहा है कि प्र‍िया तब तक कोई इंटरव्यू नहीं देंगी जब तक कि उनकी फिल्म रिलीज ना हो जाए। फिल्म की शूटिंग अभी शुरू ही हुई है और बहुत ही कम सीन्स शूट हुए हैं। इसलिए हो रहे इस पूरे शोर-शराबे के चलते मैंने प्रिया को हॉस्टल भेज दिया है।'

और पढ़ेंः महाशिवरात्रि पर मंदिरों में उमड़ा भक्तों का सैलाब, जानें शुभ मुहूर्त

प्रिया की मां ने कहा कि उन्हें इस बात का बिल्कुल भी अंदाजा नहीं था कि कुछ ऐसा भी हो सकता है। प्रीथा बोलीं- 'हम प्रि‍या की एक्टिंग की वजह से उसे एक ऑडिशन हॉल में ले गए थे।

पिछले साल जब हम प्रिया को ऑडिशन के लिए लेकर गए थे तब वह 12वीं में पढ़ रही थीं। इस ऑडिशन में भी प्रिया का सलेक्शन हो गया था लेकिन बोर्ड एक्जाम के चलते वह शूटिंग पर नहीं गई। उसके बाद फिल्ममेकर्स ने खुद उसे अगली फिल्म के लिए होने वाली कास्टिंग के लिए तैयार रहने को कह दिया था.'

एक ही दिन में प्रिया के इंस्टाग्राम अकाउंट पर फॉलोवर्स की संख्या 6 लाख से ज्यादा हो गई है। इंस्टाग्राम पर इतनी फैन फॉलोविंग ने प्रिया को दुनिया की तीसरी सबसे पॉलपुलर इंस्टा सेलेब्रिटी बना दिया है। लेकिन प्र‍िया की मां प्रीथा ने बताया कि प्रिया का कोई ऑफिशल इंस्टाग्राम अकांउट नहीं है।

सोशल प्लेटफॉर्म पर नजर आ रहे प्र‍िया के नाम के सभी अकांउट फेक हैं। प्र‍िया की मां का कहना है कि 18 साल की एक्ट्रेस प्र‍िया ने अबतक सिर्फ एक रैंप शो और एक ही फोटोशूट करवाया है।

रातों रात प्रिया को लेकर इंटरनेट पर छाए क्रेज को लेकर उनकी मां ने कहा- 'ये बहुत मुश्किल है। लेकिन हम क्या कर सकते हैं। हम इसका विरोध करके दूसरों की नफरत का जरिया नहीं बन सकते।'

और पढ़ेंः इंटरनेट पर छाई प्रिया प्रकाश ने PM मोदी से धोनी तक को मारी आंख, वायरल हो रहे ये वीडियो

RELATED TAG: Priya Prakash Varrier, Malyalam Actress, Priya Viral Video, Priya Prakash Mother Interview, Priya Prakash Family, News In Hindi,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS ओर Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो