logo-image

फिल्म 'काबिल' में अमिताभ बच्चन की मिमिक्री करते दिखेंगे ऋतिक रोशन

अपनी आगामी फिल्म फिल्म 'काबिल' में अभिनेता ऋतिक रोशन मेगा स्टार अमिताभ बच्चन की मिमिक्री करते दिखेंगे। ऋतिक ने हाल ही में बच्चन की आवाज रिकॉर्ड कराई है। फिल्म 'काबिल' में ऋतिक एक ऐसे मिमिक्री आर्टिस्ट की भूमिका निभा रहे हैं जो देख नहीं सकता है।

Updated on: 05 Oct 2016, 07:54 PM

नई दिल्ली:

अपनी आगामी फिल्म फिल्म 'काबिल' में अभिनेता ऋतिक रोशन मेगा स्टार अमिताभ बच्चन की मिमिक्री करते दिखेंगे। ऋतिक ने हाल ही में बच्चन की आवाज रिकॉर्ड कराई है। फिल्म 'काबिल' में ऋतिक एक ऐसे मिमिक्री आर्टिस्ट की भूमिका निभा रहे हैं जो देख नहीं सकता है।

ऋतिक फिल्म में बीग-बी के अलावा और भी कई कलाकारों की आवाज निकालते हुए देखे जाएंगे।

बताया जा रहा है कि डबिंग के समय जब फिल्म मोहनजोदाड़ो के अभिनेता ऋतिक ने अमिताभ बच्चन की आवाज निकली तब लोग दंग रह गए क्योंकि वह आवाज अमिताभ बच्चन से काफी हद तक मिल रही थी।

सूत्रों ने बताया कि पहले अमिताभ बच्चन की आवाज को किसी डबिंग आर्टिस्ट से कराने का विचार था मगर बाद में ऋतिक ने खुद इसे करने का फैसला लिया और साउंड डिजाइनर रसूल पुकुट्टी के साथ मिलकर इसे अंजाम दिया।

एक मीडिया ऑर्गेनाइजेशन को दिए इंटरव्यू में ऋतिक ने कहा कि मुझे लगता है कि अमिताभ बच्चन की शख्सियत का जो प्रभाव हमारी जनरेशन पर है यह उसी का असर है।

फिल्म काबिल को ऋतिक के पिता राकेश रोशन डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म अगले साल गणतंत्र दिवस के मौके पर 26 जनवरी को रिलीज होगी।