logo-image

'खलनायक' को एक बार फिर से जिंदा करेंगे सुभाष घई और संजय दत्त

फिल्म में खलनायक को जिंदा करने वाले फिल्म निर्माता सुभाष घई एक बार फिर से वहीं कैरेक्टर दर्शकों के लिए पेश करने जा रहे हैं। सुभाष घई को फिल्म के लिए एक बेहतरीन पटकथा मिल गई हैं।

Updated on: 28 Nov 2016, 03:08 PM

मुंबई:

फिल्म 'खलनायक' ने संजय दत्त को स्टार से सुपरस्टार की कुर्सी पर बैठाया था। फिल्म में 'खलनायक' को जिंदा करने वाले फिल्म निर्माता सुभाष घई एक बार फिर से वहीं कैरेक्टर दर्शकों के लिए पेश करने जा रहे हैं। सुभाष घई को फिल्म के लिए एक बेहतरीन पटकथा मिल गई हैं।

यह भी पढ़ें-शाहरुख के लिए शर्टलेस हुए सलमान,'डियर जिंदगी' का किया प्रमोशन

फिल्म निर्माता सुभाष घई ने कहा है कि बॉक्स ऑफिस पर हिट रही उनकी फिल्म 'खलनायक' के सीक्वल के लिए उन्हें एक बढ़िया पटकथा मिल गई है हालांकि वह मूल फिल्म का रीमेक बनाने पर भी विचार कर रहे हैं। खलनायक का ये सिक्वल सुभाष घई की कंपनी मुक्ता आर्ट्स और संजय दत्त की प्रोडक्शन कंपनी मिलकर बनाएगी।

घई ने बताया, 'अगले साल हम तीन फिल्में बनाएंगे, जिसमें से एक 'खलनायक रिटर्न्स' हो सकती है। जब संजय दत्त 20 साल जेल में रहने के बाद बाहर आते हैं तो उनके साथ क्या होता है। यह सीक्वल है 20 साल बाद 'खलनायक'।

यह भी पढ़ें- संजय दत्त की बायोपिक में ये रोल निभाएंगी अनुष्का

खबर है कि संजय दत्त के साथ इस फिल्म में माधुरी दीक्षित भी मेहमान भूमिका में नजर आएंगी। खलनायक में संजय दत्त ने बल्लू और माधुरी ने गंगा का रोल किया था। इस बार खलनायक के रोल में एक युवा सितारे को कास्ट करने की खबर है। 90 के दशक में संजय दत्त-माधुरी दीक्षित की जोड़ी परदे पर भी हिट थी और परदे के पीछे भी उनके अफेयर की चर्चाएं गरम थी।