logo-image

शाहरुख के लिए शर्टलेस हुए सलमान,'डियर जिंदगी' का किया प्रमोशन

शाहरुख और आलिया की फिल्म डियर जिंदगी बड़े पर्दे पर दस्तक दे चुकी है। फिल्म को दर्शकों के साथ साथ क्रिटिक्स का भी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है।

Updated on: 28 Nov 2016, 08:56 AM

मुंबई:

शाहरुख और आलिया की फिल्म 'डियर जिंदगी' बड़े पर्दे पर दस्तक दे चुकी है। फिल्म को दर्शकों के साथ-साथ क्रिटिक्स का भी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। ऐसे में सलमान खान ने खान ने अपने बेस्टी यानि शाहरुख की फिल्म को देखने की अपील की है। सलमान ने शर्टलेस पोज़ देते हुए ट्विटर पर फोटो पोस्ट की।

यह भी पढ़ें- 'डियर जिंदगी' पर नहीं दिखा नोटबंदी का असर, दूसरे दिन की कमाई रही शानदार

गौरी शिंदे के निर्देशन तले बनी इस फिल्म के लिए सलमान ने अपने प्रशंसकों से कहा है कि वे इसे देखने जरूर जाएं। इस फोटो का हाईलाइट सलमान का शर्टलेस होना भी है। सलमान खान ने ट्विटर पर लिखा 'एंटी ओबेसिटी डे पर जाइए और 'डियर जिंदगी' का लुत्फ उठाइए।' सलमान ने अपने फैन्स से साथ ही यह भी कहा कि स्वस्थ रहिए समझदार बनिए।'

सलमान के इस पोस्ट पर आलिया ने भी ट्वीट कर धन्यवाद दिया। 'बहुत अच्छे लग रहे हैं, इस बारे में लिखने के लिए धन्यवाद'।

यह भी पढ़ें- Dear Zindagi Review: आलिया ने कर दिया कमाल, 'डियर जिंदगी' को मिले इतने स्टार

शाहरुख-आलिया की फिल्म 'डियर जिंदगी' बॉक्स ऑफिस पर शानदार शुरूआत करते हुए शुक्रवार को 8.75 करोड़ रुपये की कमाई की थी। शनिवार को इस फिल्म ने 11.25 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। हालांकि नोटबंदी के बाद यह फिल्म की कमाई पर असर पड़ने के कयास लगाये जा रहे थे। लेकिन डियर जिंदगी के शानदार कलेक्शन ने इसको गलत साबित कर दिया।