logo-image

अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद ने दी शाहिद अफरीदी को धमकी, मुंह बंद रखो वरना नतीजे भुगतने को तैयार रहो

मोस्ट वांटेड अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम ने पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी शाहिद अफरीदी को धमकी दी है। दाऊद ने अफरीदी को अपना मुंह बंद रखने के लिए कहा है।

Updated on: 14 Oct 2016, 07:44 PM

New Delhi:

मोस्ट वांटेड अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम ने पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी शाहिद अफरीदी को धमकी दी है। दाऊद ने अफरीदी को अपना मुंह बंद रखने के लिए कहा है। इसके पीछे पूर्व क्रिकेटर जावेद मियांदाद से अफरीदी का विवाद होना बताया जा रहा है।

शाहिद अफरीदी का दाऊद के समधी और पूर्व खिलाड़ी जावेद मियादाद से लंबे समय से विवाद चल रहा है। दोनों के बीच कथित रूप से मैच फिक्सिंग को लेकर विवाद है। डॉन ने अफरीदी को मुंह बंद रखने वरना नतीजे भुगतने की धमकी दी है।

मियादाद ने रविवार को अफरीदी पर मैच फिक्सिंग का आरोप लगाया था। इस पर अफरीदी ने जावेद मियादाद के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने का फैसला किया। अफरीदी के इस फैसले के जवाब में ही दाऊद ने धमकी भरा फोन किया और अफरीदी को अपना मुंह बंद रखने के लिए कहा है।

मियादाद ने अफरीदी पर पैसों का लालची बताया था। यही नहीं मियांदाद ने अफरीदी पर मैच फिक्सिंग का आरोप भी लगाया था। मियादाद पाकिस्तान की अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट टीम के कोच हैं।