logo-image

वीडियो: पांचवें टेस्ट के पहले, कोच अनिल कुंबले ने दिखाया चेन्नई में वरदा तूफान की तबाही का मंजर

भारतीय टीम के कोच अनिल कुंबले ने चेन्नई का हालात का एक वीडियो शेयर किया।

Updated on: 14 Dec 2016, 10:02 AM

नई दिल्ली:

भारत और इंग्लैंड के बीच पांचवां और आखिरी टेस्ट मैच चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेला जाना है। इस समय चेन्नई चक्रवर्ती तूफान 'वरदा' के कहर से जूझ रहा है। चारों तरफ 'वरदा' के आतंक का नज़ारा देखने को मिल रहा है। ऐसे में भारतीय टीम के कोच अनिल कुंबले ने चेन्नई पहुंच कर वहां की स्थिति पर दुख जताया।

यह भी देखें- वरदा से तमिलनाडु में 10 की मौत, कमजोर पड़ा तूफान, चेन्नई में उड़ान सेवा फिर शुरू

भारतीय टीम के कोच अनिल कुंबले ने चेन्नई के हालात का एक वीडियो शेयर किया। अनिल कुंबले ने ट्वीट किया, 'चेन्नई में चक्रवात से हुई तबाही को देखकर बहुत दुख हुआ। हम सबको मिलकर ऐसे समय में एक-दूसरे का सहयोग व मदद करनी चाहिए'।

बता दें कि12 दिसंबर को तूफान चेन्नई से टकराया और इस शहर की हालत बिगाड़ दी। 100 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से चलने वाली इन हवाओं ने टेलीफोन, बिजली आदि बुनियादी सुविधाओं को तहस-नहस कर दिया।

स्टेडियम की पिच को नहीं पहुंचा नुकसान

16 दिंसबर से चेन्नई में खेले जाने वाले पांचवें टेस्ट में राहत की बात यह है कि मैच के पहले तमिलनाडु क्रिकेट एसोसिएशन (टीएनसीए ) के सचिव काशी विश्वनाथ ने कहा कि मुख्य पिच और आउटफील्ड को इस तूफान से कोई नुकसान नहीं पहुंचा है। एमए चिदंबरम स्टेडियम की स्थिति के बारें में बताया कि तूफान ने कहर बरपाया है।

'इस दौरान मैदान की साइट स्क्रीन टूटी, फ़्लड लाइट्स के बल्ब टूटे और स्टेडियम के कई हिस्सों में एयर कंडीशनर्स टूट गए हैं। 16 दिसंबर को मैच शुरू होना है, ऐसे में उन्होंने 2 दिनों में चीजें ठीक करने की जरूरत बताई'। इंग्लैंड की टीम चेन्नई में सीरीज के इस आखिरी टेस्ट मैच में जीत दर्ज कर साख बचाना चाहेगी,वहीं भारतीय टीम वाइटवॉश कर 4-0 से सीरीज अपने नाम करना चाहेगी।