logo-image

जयललिता की तबियत में हो रहा है सुधार, जल्द ही अस्पताल से हो सकती है छुट्टी

उनकी हालात में काफी तेज़ी से सुधर हो रहा है, संभव है अगले कुछ दिनों में वो हॉस्पिटल से बाहर भी आ जाएं।

Updated on: 18 Nov 2016, 04:07 PM

नई दिल्ली:

तमिलनाडू की मुख्यमंत्री जयललिता की तबियत में सुधार हो रहा है। जानकारी के मुताबिक़ उनके फेफड़े और ह्रदय में संक्रमण हो गया था और जिसके बाद उन्हें रेस्पिरेट्री सपोर्ट पर रखा गया था।

AIADMK प्रवक्ता सी पोन्नैय्यन ने अपनी जानकारी साझा करते हुए कहा कि वो बिना किसी मशीनी सपोर्ट के सांस ले पा रही हैं। उनकी हालात में काफी तेज़ी से सुधर हो रहा है, संभव है अगले कुछ दिनों में वो हॉस्पिटल से बाहर भी आ जाएं।

उनकी पार्टी की नेता सी आर सरस्वती अस्पताल से जयललिता का हाल चाल लेने के बाद बाहर आयी और मीडिया को बताया, 'अम्मा की तबीयत में तेज़ी से सुधार हो रहा है, उनका कहना है कि उनका दुबारा जन्म हुआ है।'

AIADMK प्रवक्ता पोन्नैय्यन ने बताया कि 22 नवम्बर से उनके लंग्स और हार्ट सम्बंधित बीमारी का इलाज़ चल रहा था। पोन्नैय्यन ने बताया कि वो बातचीत कर रही हैं, चल पा रहीं हैं और तबीयत सम्बंधित सुधार को देखते हुए काफी ख़ुश भी हैं। उन्होंने भगवान का आभार जताते हुए उन सभी लोगों का शुक्रिया अदा किया जिन्होंने उनके स्वस्थ होने के लिए प्रार्थना की।

उन्होंने ठीक होने पर ख़ुशी ज़ाहिर करते हुए कहा कि ये सब पुनर्जन्म जैसा है, अब वो जल्द ठीक होकर अपना कार्यभार संभालना चाहती है।

दरअसल नवम्बर महीने में उन्हें बुख़ार और डिहाइड्रेशन की शिकायत के बाद अस्पताल ले जाया गया था लेकिन बाद में डॉक्टर्स ने इन्फ़ेक्शन को देखते हुए उनके लंग्स और हृदय का इलाज़ शुरू कर दिया।