logo-image

अब IRCTC आपको कराएगी श्रीलंका में रामायाण यात्रा

अगर आप रामायण टूर के लिए श्रीलंका की यात्रा करना चाहते हैं तो आपके लिए खुशखबरी है

Updated on: 27 Oct 2016, 08:58 PM

नई दिल्ली:

अगर आप रामायण टूर के लिए श्रीलंका की यात्रा करना चाहते हैं तो आपके लिए खुशखबरी है। इंडियन रेलवे कैटरिंग एंड टूरिज्म कॉरपोरेशन यानि की IRCTC ने भी देश के लोगों को रामायण की यात्रा कराने के लिए स्पेशल पैकेज का ऐलान किया है।

 

इस पैकेज के तहत आपको श्रीलंका में रामायण से जुड़े प्रमुख स्थानों अशोक वाटिका, सीता माता मंदिर, भक्त हनुमान मंदिर, अंजनैर मंदिर, विभीषण मंदिर, और मुनावरी तथा मुनिष्वरम शिव मंदिर के साथ ही  प्रसिद्ध कैंडी टूथ मंदिर, हिल स्टेशन, समुद्र तटों, चाय बागानों की भी यात्रा कराई जाएगी। पांच रातों के इस टूर पैकेज में यात्रियों को  इंदिरा गांधी अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे से रवाना किया जाएगा। 10 दिसंबर, 12 जनवरी, 10 फरवरी और 2 मार्च को आप इस टूर पैकेज के दौरान श्रीलंका की यात्रा कर सकते हैं।

यात्रा के दौरान होटल में रहने, सड़क यात्रा, दर्शनीय स्थलों का दौरा, भोजन और वीजा की व्यवस्था भी आईआरसीटीसी ही करेगी। अगर आप भी रामायण टूर पर श्रीलंका जाना चाहते हैं तो आप आईआरसीटीसी के पोर्टल पर ऑनलाइन बुकिंग कर सकते हैं इसके साथ ही  लखनऊ, दिल्ली, आगरा, जयपुर, चंडीगढ़ और वाराणसी जैसे स्थानों पर भी आईआरसीटीसी कार्यालयों से आप बुकिंग करा सकते हैं।