logo-image

पीएम मोदी का अखिलेश यादव पर पलटवार, कहा- आपको गधों से डर लगता है क्या? मैं गधे से प्ररणा लेकर काम करता हूं

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अखिलेश सरकार पर हमला करते हुए कहा है कि उन्हें गधों से भी डर लगने लगा है।

Updated on: 23 Feb 2017, 09:19 PM

नई दिल्ली:

 उन्होंने कहा वो गधों से काम करने की प्रेरणा लेकर मेहनत से काम करते हैं। उत्तर प्रदेश में उन्होंने बहराइच और बस्ती में चुनावी रैली को संबोधित किया।  

उत्तर प्रदेश के बहराइच की रैली में पीएम मोदी ने कहा, "चुनाव में राजनीतिक विरोधियों की आलोचना की जाती है और ये स्वाभाविक भी है, लेकिन मैं हैरान हूं कि अखिलेश यादव ने गधे पर हमला क्यों किया। आपको गधे से भी डर लगने लगा क्या? मैं गधे से प्ररणा लेता हूं और उससे ज्यादा काम करना चाहता हूं।"

प्रधानमंत्री ने कहा कि बहराइच से अपना नाता भी बताया। उन्होंने कहा कि बीजेपी संगठन के लिये काम करते हुए वो बहराइच के दौरे पर थे। उसी समय तत्कालीन पीएम अटल जी ने मुझे बुलाया और गजरात के सीएम के तौर पर भेजा। संगठन के कार्य के रूप में बहराइच मेरी आखिरी जगह थी।

यह भी पढ़ें:'कसाब' वाले बयान पर मायावती का पलटवार, बोलीं- अमित शाह से बड़ा कोई आतंकी नहीं

उन्होंने कहा, 'मैं यूपी के सांसद के नाते वादा करता हूं कि जब प्रदेश में बीजेपी की सरकार बनने के बाद पहली मीटिंग होगी तो उसमें कर्ज माफ होगा।' उन्होंने कहा कि आज बहराइच की पहचान रेत माफिया, बालू, वन-संपत्ति, पानी आदि का माफिया के रूप में बन गई है। ब्रह्मा जी के बहराइच की आज ये हालत बना दी है।

जानें प्रधानमंत्री मोदी ने चुनावी रैली के दैरान और क्या कहा-

1. लोग शुभ काम में गायत्री मंत्र जाप करते हैं। दो लोग ऐसे हैं जो चनाव अभियान कर रहे हैं तो गायत्री प्रजापति का मंत्र जपते हैं। जो गायत्री प्रजापति के मंत्र जपते हों एफआईआर के बार अरेस्ट की जगह वोट मांगते हो ऐसे लोग सत्ता में रह कर जनता के अरमानों को कुचल डालते हैं।

2. आपकी पार्टी के विधायकों पर गंभीर अपराध के आरोप हैं और अखिलेश जी आप उनके नाम पर वोट मांग रहे हैं? यूपी को ऐसी सरकार नहीं चाहिए

3. जिस धरती के गधे से अखिलेश जी आपको नफरत है वो वहीं गुजरात है जहां कृष्ण, दयानंद, सरदार पटेल की वजह से जाना जाता है। अखिलेश जी को जातिवादी राजनीति करते हुए पशुओं में भी जाति दिखने लगी है। अखिलेश सरकार में तो भैंस खोजने के लिए पूरा सरकारी तंत्र लग जाता है।

4. यूपी में अपराधियों के डर से कोई कारोबारी यहां कंपनी नहीं लगाता, युवाओं को रोजगार के अवसर नहीं मिल पाते और राज्य का विकास भी नहीं हो पाता।

5. उत्तर प्रदेश में क्राइम का ग्राफ काफी ऊपर है। शाम होने के बाद महिलाएं खुद को सुरक्षित महसूस नहीं करती हैं। ईमानदार नागरिकों को परेशान किया जा रहा है।

6. उत्तर प्रदेश में भाजपा सरकार बनने पर 14 दिनों के भीतर गन्ना किसानों को उनका बकाया दे दिया जाएगा और इसकी स्थायी व्यवस्था की जाएगी।

7. गन्ना किसानों के हितों की रक्षा करने के मामले में राज्य सरकार चुप क्यों है। किसानों को इतनी परेशानी का सामना क्यों करना पड़ रहा है?

8. सपा को जनता ने अपना पवित्र वोट दिया, लेकिन उन्होंने कोई 'पवित्र' काम नहीं किया, पूरा पूर्वी उत्तर प्रदेश आज भी परेशानी झेल रहा है।

9. पहले वो (कांग्रेस) '27 साल यूपी बेहाल' का नारा देकर आज अखिलेश के गले मिल गए। उत्तर प्रदेश सरकार ने जो भी वादे किए वो पूरे नहीं किए, अखिलेश सरकार के काम नहीं, कारनामे बोलते हैं।

10. कुछ लोग मान बैठे हैं कि 5 साल बसपा रहेगी तो अलगे पांच साल सपा रहेगी, सपा-बसपा-कांग्रेस की तिकड़ी से राज्य की जनता को छुटकारा पाना होगा।

यह भी पढ़ें: बीजेपी ने वरुण गांधी को स्टार प्रचारकों की लिस्ट से किया बाहर, पार्टी विरोधी बयान के बाद लिया गया फ़ैसला

यह भी पढ़ें: फॉर्मूला 1 रेस में माल्या ने लॉन्च की कार, बोले- प्रत्यर्पण के लिये भारत के पास मेरे खिलाफ सबूत नहीं, मैं ब्रिटेन में सुरक्षित