दाऊद इब्राहिम के नाम से शिया वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष वसीम रिजवी को मिली धमकी, मामला दर्ज

  |   Updated On : January 14, 2018 10:23 PM

नई दिल्ली:  

मदरसों पर विवादित बयान देने वाले उत्तर प्रदेश शिया सेंट्रल वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष वसीम रिजवी को मोबाइल पर अंडरवल्र्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के नाम से जान से मारने की धमकी दी गई है। 

धमकी देने वाले शख्स ने उन्हें मौलानाओं से माफी मांगने को कहा है, ऐसा नहीं करने पर उन्हें और उनके परिवार को जाने से मारने की धमकी दी है।

इस मामले में शनिवार देर रात रिजवी की ओर से एफआईआर दर्ज कराई गई। साथ ही पुलिस को फोन रिकॉर्डिग और रिसीव कॉल का स्क्रीनशॉट भी सौंपा। पुलिस ने उनकी एफआईआर दर्ज कर सुरक्षा का भरोसा दिलाया है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

एसओ सआदतगंज नीरज ओझा ने रविवार को बताया कि वसीम रिजवी के मोबाइल पर शनिवार रात 11 बजे एक इंटरनेशनल कॉल आया था। फोन करने वाले ने खुद को दाऊद इब्राहिम का आदमी बताते हुए वसीम रिजवी को जान से मारने की धमकी दी और मदरसों को लेकर दिए गए अपने बयान पर मौलानाओं से माफी मांगने को कहा।

और पढ़ें: कश्मीर पर रणनीति बदलते रहने की जरूरत: जनरल रावत

वहीं शिया सेंट्रल वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष वसीम रिजवी ने बताया कि उन्हें अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की तरफ से धमकी मिली है। उन्होंने कहा कि इस फोन से साफ हो जाता है कि मदरसों से जुड़े कट्टरपंथी लोगों के संबंध दाऊद इब्राहिम जैसे लोगों से हैं।

रिजवी ने बताया कि मुझे जिस नंबर से फोन किया गया, वह नेपाल का नंबर था। फोन करने वाले व्यक्ति ने खुद को दाऊद का आदमी बताया। उसने धमकी दी कि मैं मौलानाओं से माफी मांगू, नहीं तो मुझे और मेरे परिवार को धमाके से उड़ा दिया जाएगा।

2 मिनट 39 सेकेंड तक हुई इस बातचीत में फोन करने वाले ने रिजवी से कहा कि शर्म नहीं आ रही मुसलमान होकर मुसलमानों को मरवाने की बात कर रहे हो। भाई ने कहा कि समझा दो इसलिए समझा रहा हूं।

और पढ़ें: Bigg Boss 11 Finale Live Update: कौन बना बिग बॉस के घर का विनर

वसीम रिजवी ने फोन करने वाले से पूछा कि कौन भाई? सामने वाले ने कहा कि भाई को नहीं जाने तू, दाऊद भाई। दो मिनट नहीं लगेंगे परिवार को उड़वाने में। अपनी मौत का जिम्मेदार तू खुद होगा। मौलानाओं से माफी मांगो। समझाने के लिए फोन किया है समझ नहीं आ रही तो अंजाम भुगतने के लिए तैयार रहो।

और पढ़ें: मेरे पिता की मौत संदिग्ध नहीं, राजनीतिक मुद्दा न बनाएं: अनुज लोया

RELATED TAG: Waseem Rizvi, Up Shia Waqf Board, Dawood Ibrahim,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS ओर Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो