logo-image

Vistara Monsoon Sale: सिर्फ 1499 रुपए में करें हवाई सफर, Vistara का शानदार ऑफर

अगर आपका सपना भी विदेश घूमने का है तो ये खबर आपके बहुत काम की है. क्योंकि टाटा ग्रुप की विस्तारा एयरलाइन आपको आधे टिकट पर विदेश घूमने का मौका दे रही है.

Updated on: 01 Jul 2023, 04:25 PM

highlights

  • मानसून ऑफर के तहत आधे रेट पर मिलेगा विदेश घूमने का मौका 
  • 4 जुलाई तक है टिकट बुक करने के अंतिम तारीख 
  • इंटरनेशनल ट्रेवल पर भी 50 प्रतिशत तक का डिस्काउंट 

नई दिल्ली :

Vistara Monsoon Sale: हर किसी का सपना होता है कि वह हवाई सफर करे. लेकिन फ्लाइट्स का टिकट महंगा होने के चलते हर कोई हवाई सफर के बारे में सोच भी नहीं सकता. ऐसे लोगों के लिए अब खुशखबरी है. क्योंकि विस्तारा आपको सिर्फ 1499 रुपए में हवाई सफर करने का मौका दे रहा है. यही नहीं इंटरनेशनल फ्लाइट्स पर भी 50 प्रतिशत तक की छूट दी जा रही है. मानसून सेल ऑफर के तहत एयरलाइन कंपनी ने लोगों को इंटरनेशनल और डोमेस्टिक ट्रेवल पर भारी छूट दी है. विस्तारा ने अपने ट्विटर हैंडल से खुद ट्वीट कर लोगों के साथ जानकारी शेयर की है. 

यह भी पढ़ें : DDA: दिल्ली में सपनों का घर खरीदना हुआ आसान, DDA फ्लैट्स के लिए ऐसे करें आवेदन

शानदार ऑफर 
आपको बता दें कि टाटा ग्रुप की विस्तारा एयरलाइन समय-समय पर लोगों को शानदार ऑफर के जरिये विदेशी सैर कराने तक का मौका देती है.  फ़िलहाल विस्तारा डोमेस्टिक और इंटरनेशनल फ्लाइट के लिए मानसून ऑफर का तोहफा  लेकर आई है. जिसके तहत आप आधे टिकट पर विदेश जा सकते हैं. साथ ही सिर्फ 1499 रुपए में घरेलू उड़ान कर सकते हैं. ऑफर सिर्फ 4 जुलाई तक के लिए ही सीमित है. क्योंकि विस्तारा ने बुकिंग की डेड लाइन भी ट्वीट में मेंशन की है. इस दौरान आप 23 मार्च 2024 घूमने तक के लिए टिकट कर सकते हैं.

ये टिकट बुक करने का तरीका 
इस ऑफर का फायदा उठाने के लिए आप एयरलाइन की ऑफिशियल वेबसाइट से टिकट बुक कर सकते हैं. आईओएस और एंड्रॉइड मोबाइल ऐप, एयरपोर्ट टिकट आप विंडो पर जाकर भी बुकिंग करा सकते हैं. इसके अलावा कई अन्य माध्यमों से भी विस्तारा का टिकट बुक किया जा सकता है. खास बात ये है कि 4 जुलाई के बाद आपको बुकिंग का लाभ नहीं मिल पाएगा.