logo-image

Flight: अब इस एयरलाइन ने दिया सस्ता ऑफर, सिर्फ 1199 रुपए में करें हवाई सफर का सपना पूरा

Flight Ticket Offers: सिर्फ इंडिगो indigo ही नहीं बल्कि अब गो फर्स्ट एयरलाइन (Go First Airline)ने भी रिकॅार्ड सस्ते हवाई सफर का ऑफर दिया है. गो फर्स्ट (Go First Airline)के मुताबिक यात्री सिर्फ 1199 रुपए घरेलू उड़ान (domestic flight)का आनंद ले सकते

Updated on: 24 Feb 2023, 04:54 PM

highlights

  • इंडिगो की तर्ज पर इस एयरलाइंस ने घरेलू यात्रा पर दिया सस्ता ऑफर
  • 6,139 रुपए में इंटरनेशनल फ्लाइट का भी ले सकते हैं आनंद 
  • बुकिंग का आज लास्ट दिन 24 फरवरी, शाम तक करा सकते हैं बुकिंग 

नई दिल्ली :

Flight Ticket Offers: सिर्फ इंडिगो indigo ही नहीं बल्कि अब  गो फर्स्ट एयरलाइन (Go First Airline)ने भी रिकॅार्ड सस्ते हवाई सफर का ऑफर दिया है.  गो फर्स्ट (Go First Airline)के मुताबिक यात्री सिर्फ 1199 रुपए घरेलू उड़ान (domestic flight)का आनंद ले सकते हैं. यही नहीं इंटरनेशनल फ्लाइट्स के लिए भी सिर्फ 6,139 रुपए ही चुकाने होंगे. यदि आप सस्ते में हवाई सफर का आनंद लेना चाहते हैं तो बिना देर किये टिकट बुकिंग कर सकते हैं. क्योंकि सस्ते टिकट के लिए 24 फरवरी 2023 लास्ट डेट रखी गई है. इसलिए जल्द ही गो फर्स्ट की वेबसाइट पर जाकर ऑफर में टिकट बुकिंग कर सकते हैं..

यह भी पढ़ें : PM Kisan Nidhi:किसानों को मिला होली गिफ्ट, इस दिन खाते में क्रेडिट होंगे 2,000 रुपए

कब हो सकेगी यात्रा 
आपको बता दें कि गो फर्स्ट ने 24 फरवरी शाम तक 1199 वाले ऑफर की लास्ट डेट निर्धारित की है. साथ ही इस यात्रा की अवधि 12 मार्च से 30 सितंबर, 2023 तक है.  वहीं हाल ही में इंडिगो ने 2,093 रुपये की शुरुआती कीमत पर घरेलू उड़ान टिकट की पेशकश की है, इसकी यात्रा की अवधि 13 मार्च से 13 अक्टूबर तक है. इसलिए जरूरतमंद यात्री जल्द ही टिकट बुक कर यात्रा का आनंद ले सकते हैं.

लिमिटेड फ्लाइट पर है ऑफर
इंडिगों के मुताबिक (IndiGo) के मुताबिक 2093 वाला ऑफर सीमित फ्लाइट्स पर उपलब्ध है. इस अमाउंट में सरकारी टैक्स शामिल नहीं किया गया है. यानि इंडिगो ने केवल टिकट पर ही छूट प्रोवाइड कराई है. इंडिगो के मुताबिक, ऑफर कई सेक्टरों में केवल नॉन स्टॉप डोमेस्टिक फ्लाइट्स के लिए ही वैलिड है. इसलिए पूरी जानकारी करने के बाद ही टिकट बुक कराएं. अन्यथा मुश्किल आ सकती है..