logo-image

TV TRP: 40वें हफ्ते रेस में 'कौन बनेगा करोड़पति' नंबर वन, जानें अन्य सीरियल्स की रेटिंग

सोनी चैनल पर आने वाला अमिताभ बच्चन का शो 'कौन बनेगा करोड़पति' पहले नंबर पर काबिज है। यह शो पिछले तीन हफ्ते से नंबर वन पर बना हुआ है।

Updated on: 12 Oct 2017, 08:50 PM

मुंबई:

40वें हफ्ते की टीआरपी रेटिंग आ गई है। सोनी चैनल पर आने वाला अमिताभ बच्चन का शो 'कौन बनेगा करोड़पति' पहले नंबर पर काबिज है। यह शो पिछले तीन हफ्ते से नंबर वन पर बना हुआ है।

ये भी पढ़ें: बड़े पर्दे पर साथ नजर आएंगे ऋतिक और टाइगर?

कुंडली भाग्य (फाइल फोटो)
कुंडली भाग्य (फाइल फोटो)

इस लिस्ट में जी टीवी चैनल का 'कुंडली भाग्य' दूसरे नंबर पर है। इस सीरियल में श्रद्धा आर्या, धीरज धूपर, मनीत जौहरा और अंजुम फेख लीड रोल में हैं।

खतरों के खिलाड़ी (फाइल फोटो)
खतरों के खिलाड़ी (फाइल फोटो)

अगर बात करें दूसरे सीरियल्स की तो रोहित शेट्टी के 'खतरों के खिलाड़ी' अपना जलवा कायम रखने में कामयाब रहे। यह शो तीसरे नंबर पर बना हुआ है। कलर्स पर आने वाला यह शो पिछले कई हफ्तों से टीआरपी की दौड़ में शामिल है।

कुमकुम भाग्य (फाइल फोटो)
कुमकुम भाग्य (फाइल फोटो)

जी टीवी चैनल पर आने वाला शो 'कुमकुम भाग्य' भी रेस में शामिल है। यह सीरियल चौथे नंबर पर आ गया है। एकता कपूर के इस सीरियल में शब्बीर आहलूवालिया और श्रुति झा लीड रोल में हैं।

उड़ान (फाइल फोटो)
उड़ान (फाइल फोटो)

पांचवें नंबर पर कलर्स चैनल का 'उड़ान' है। यह सीरियल साल 2014 में शुरू हुआ था। साईं बल्लाल, मीरा और पारस अरोड़ा अहम भूमिका में हैं।

शक्ति-अस्तित्व के एहसास
शक्ति-अस्तित्व के एहसास

शक्ति-अस्तित्व के एहसास को दर्शको ने काफी प्यार दिया। जिसकी बदौलत इस शो की रैंकिंग में भी सुधार हुआ है। ये शो जो 39वें हफ्ते में नंबर 9 पर था, उसने ताजा रैंकिंग में तीन पायदान की छलांग लगाकर छठे नंबर पर जगह बनाई है।

ये रिश्ता क्या कहलाता है
ये रिश्ता क्या कहलाता है

स्टार प्लस के शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' ने टॉप 10 में अपनी जगह बरकरार रखे हुए है। लगातार तीन हफ्ते से नंबर 7 पर काबिज शो ने इस हफ्ते भी अपनी जगह बनाये रखी।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा
तारक मेहता का उल्टा चश्मा

दर्शकों की पसंदीदा दया बेन के जाने का असर 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' पर साफ देखने को मिल रहा है। 40वें हफ्ते में शो दो पायदान खिसक कर नंबर 8 पर आ गया है।

सुपर डांसर 2
सुपर डांसर 2

सोनी एंटरटेनमेंट के डांस रिएलिटी शो 'सुपर डांसर 2' ने टीआरपी चार्ट में 9वें नंबर पर अपनी जगह बनाई। शो में शिल्पा शेट्टी और गीता जज के रूप में नजर आ रहे है।

सा रे ग मा पा लिटिल चैंप्स
सा रे ग मा पा लिटिल चैंप्स

अपने फाइनल के करीब पहुंच चुके बच्चों के सिंगिंग रिएलिटी शो 'सा रे ग मा पा लिटिल चैंप्स' अपना जादू दर्शकों पर अपना जादू नहीं चला पाया। शो को 40वें हफ्ते की टीआरपी रेटिंग में 10वां स्थान मिला है। 39वें हफ्ते में शो 8वें पायदान पर था।

बिग बॉस 11
बिग बॉस 11

कलर्स टीवी के फेमस रिएलिटी शो 'बिग बॉस 11' को हम टीआरपी चार्ट्स की इस रैंकिंग में स्पेशल स्थान देना चाहेंगे। सलमान खान होस्टेड इस शो के ग्रैंड प्रीमियर को 2.9 की रेटिंग मिली। दसवें पायदान पर आने से ये शो बस कुछ ही अंकों से चूंक गया और 11वें नंबर पर अपनी मौजूदगी दर्ज की। इस बात से ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि शो जल्द ही टॉप 10 में अपनी जगह बना लेगा।