logo-image

'महाकाली' एक्टर्स गगन कांग और अर्जित लवानिया की कार हादसे में मौत

एक दर्दनाक हादसे में टीवी के दो एक्टर्स गगन कांग और अर्जित लवानिया की मौत हो गयी। यह हादसा मुंबई-अहमदाबाद हाईवे पर पालघर के पास मेनर में हुआ।

Updated on: 20 Aug 2017, 07:28 AM

नई दिल्ली:

एक दर्दनाक हादसे में टीवी के दो एक्टर्स गगन कांग और अर्जित लवानिया की मौत हो गयी। यह हादसा मुंबई-अहमदाबाद हाईवे पर पालघर के पास मेनर में हुआ।

कलर्स टीवी के शो 'महाकाली अंत ही आरंभ' के दोनों एक्टर्स, अपने शो की शूटिंग पूरी कर उमरगांव से मुंबई लौट रहे थे। तभी उनकी कार एक कंटेनर से टकरा गई और कार में मौजूद गगन,अर्जित और अर्जित के असिस्टेंट की मौके पर ही मौत हो गई।

गगन कांग टीवी शो 'हनुमान' में अपने रोल के लिए पहचाने जाते है। हाल ही में शुरू हुए धारावाहिक 'महाकाली' में वो इंद्र देव की भूमिका निभा रहे थे। वहीं अर्जित इस शो में नंदी के किरदार में थे।

यह हादसा शनिवार सुबह हुआ। दोनों एक्टर्स देर रात तक शो की शूटिंग में व्यस्त थे और सुबह वह अपने घर लौट रहे थे। बताया जा रहा है कि हादसे के वक्त गगन कार चला रहे थे।

हादसा इतना भयानक था की कंटेनर से टकराने के बाद कार के आगे का हिस्सा और उसकी छत पूरी तरह चकनाचूर हो गयी थी। ऐसा अंदाजा लगाया जा रहा है कि कार काफी तेज रफ्तार में थी।

पुलिस ने मौके पर पहुंच हादसे की छानबीन शुरू कर दी। पुलिस के मुताबिक, कार की ड्राइवर सीट पर गगन को मृत पाया गया और साथ ही बीयर (शराब) के कैन और स्नैक्स भी गाड़ी से बरामद हुए है।

पुलिस ने एक्सीडेंट के कारण मौत का केस दर्ज कर लिया है और यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि हादसे के वक्त गगन ने शराब पी रखी थी या नहीं।

और पढ़ें: उत्कल एक्सप्रेस हादसा: 12 लोगों की मौत, रेलवे ने मुआवजे का ऐलान किया